कोरोना काल में रक्त की कमी न होने दें युवा: सुधीर सिंगला

कोरोना काल में रक्त की कमी न होने दें युवा: सुधीर सिंगला



-भाजयुमो द्वारा सेक्टर-10ए में लगाया गया रक्तदान शिविर
-शिविर में जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने भी शिरकत की
-भाजयुमो अध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी के इस प्रयास को सराहा

गुरुग्राम। हरियाणा में भाजपा सरकार के 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) की ओर से शुक्रवार को सेक्टर-10ए के कम्युनिटी सेंटर में रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि गुडग़ांव के विधायक सुधीर सिंगला ने किया। जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ भी विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंची।  

शिविर का शुभारंभ करने के बाद भाजयुमो के जिला अध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी व उनकी टीम को इस नेक कार्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए विधायक सुधीर ङ्क्षसगला ने कहा कि महामारी के इस दौर में रक्त की कमी है। इसलिए युवाओं का यह दायित्व बनता है कि वे समय-समय पर इस तरह के रक्तदान शिविर लगाया रक्त संग्रहण केंद्र में रक्त की कमी को पूरा करें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक अनुशासित और सिद्धांतों की पार्टी है। सभी को सेवाभाव सिखाया जाता है।

जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने भी युवा टीम को इस कार्य के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार सफलतापूर्वक 7 साल पूरे कर चुकी है। प्रदेश में इस समय में विकास के खूब कार्य हुए। वर्तमान महामारी के दौरान बहुत कुछ प्रभावित हुआ है। फिर भी सरकार ने त्वरित योजनाएं बनाकर आम आदमी को राहत प्रदान की है। सरकार द्वारा कोरोना संक्रमित गरीबों का निशुल्क उपचार, कम लक्षणों वाले मरीजों का घर पर ही उपचार करने की परियोजना शुरू की है।

भाजयुमो जिला अध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी ने कहा कि युवाओं की ऊर्जा सही दिशा में, सही काम में लगनी चाहिए। उनका प्रयास यही है कि युवा मोर्चा की टीम इस तरह के सामाजिक कार्यों में सदैव आगे रहे। चाहे रक्तदान हो या समाज मेंं कोई और सेवा, सभी में युवाओं की भूमिका अग्रणी रहनी चाहिए।

 शिविर में विधायक सुधीर सिंगला, जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़, भाजयुमो हरियाणा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव, एवं जिलाध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी ने रक्तदाताओं को सम्मानित किया। इस मौके पर महामंत्री महेश यादव, मनीष गाड़ौली, युवा टीम से नीरज यादव, युवा मोर्चा महामंत्री सचिन देवतवाल, युवा मोर्चा खेड़कीदौला मंडल अध्यक्ष ललित गुर्जर, आशीष गुप्ता, हेमेत गुप्ता व अन्य गणमान्य लोग मौजूद

Post a Comment

0 Comments