भगवान परशुराम परामर्श केंद्र में होगा आमजन का कल्याण: सुधीर सिंगला

 भगवान परशुराम परामर्श केंद्र में होगा आमजन का कल्याण: सुधीर सिंगला



गुडग़ांव।: भगवान परशुराम परामर्श केंद्र में लोगों का कल्याण होगा। यहां होम्योपैथी पद्धति से मरीजों का उपचार करके उनका कल्याण किया जा रहा है। यह बात गुडग़ांव के विधायक सुधीर सिंगला ने बुधवार को ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा राजीव नगर में आयोजित एक दिवसीय होम्योपैथिक कैंप के दौरान कही। इस अवसर पर जरूरतमंद लोगों को सूखा राशन वितरित किया गया। साथ ही जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में दवाइयां भी दी गई। 

उन्होंने कहा कि ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन गुडग़ांव की जनता की सेवा में दिन रात लगी हुई है। उनकी सम्पूर्ण टीम साधुवाद की पात्र हैं । वर्ष 2020 से अभी तक उन्होंने देखा है कि संस्था के प्रधान अजय शर्मा अपनी टीम के साथ दिन-रात गुडग़ांव की सेवा कर रहे हैं। अब भगवान परशुराम परामर्श केंद्र के माध्यम से क्षेत्र की जनता की सेवा की जा रही है। 

भारतीय जनता पार्टी महिला विंग की जिलाध्यक्ष सुंदरी खत्री ने कहा कि ब्राह्मण समाज पूजनीय है। वे दिन-रात गुडग़ांव में घूम-घूम कर देख रही हैं कि ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन दिन-रात सामाजिक सेवा में लगी हुई है। समाजसेवी घनश्याम वशिष्ठ ने कहा कि भगवान परशुराम परामर्श केंद्र जनता के कल्याण के लिए बना है। वह उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। ब्राह्मण एकता मंच के प्रधान चंद्रप्रकाश भारद्वाज ने कहा कि ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन एवं ब्राह्मण एकता मंच समाजसेवा को सदा आगे रहता है। 

ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि सामाजिक संस्थाओं के बलबूते पर गुडग़ांव शहर आज नंबर वन पर है। हमारी कोशिश रहेगी कि हम सभी ब्राह्मण संस्थाओं को एक मंच पर लेकर आएंगे। इस अवसर पर झाड़सा ब्राह्मण सभा अध्यक्ष नरेंद्र कौशिक, विजय शर्मा पूर्व पुलिस अधिकारी, मेडिकल ऑफिसर जयिता त्यागी, बनवारी लाल शर्मा वरिष्ठ नेता बिजली पेंशन यूनियन, अंबिका प्रसाद शर्मा नगर निगम के पूर्व अधिकारी, श्री राधा-कृष्ण गौशाला संचालिका साध्वी सविता, पंकज पाठक अध्यक्ष श्रीराम सोसाइटी, युवा नेता आरपी सिंह, भाजपा नेता कपिल अग्रवाल, लायंस क्लब दिल्ली दर्पण एवं लायंस क्लब गुरुग्राम सिटी के मेंबर लायन दीपक कटारिया अधिवक्ता गुरुग्राम कोप्टेड मेंबर बार काउंसिल पंजाब हरियाणा, राहुल पांडे, राजकुमार शर्मा, परवीन शर्मा आदि मौजूद थे। संस्था की ओर से भगवान परशुराम मार्ग के लिए भी विधायक सुधीर सिंगला को ज्ञापन सौंपा गया। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्दी इसको अमलीजामा पहनाया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments