श्रीराम सोसाइटी ने कोविड ड्यूटी में तैनात डॉक्टर एवं नर्सों, को पौधे एवं फूल देकर किया सम्मानित

 श्रीराम सोसाइटी ने कोविड ड्यूटी में तैनात डॉक्टर एवं नर्सों, को पौधे एवं फूल देकर किया सम्मानित,पंकज पाठक बोले- यह सेवा धर्म का समय है। इसी तरह डटे रहे।



गुरुग्राम,24 जून 2021,श्रीराम सोसाइटी टीम ने जिला चिकित्सालय से लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्राें पर तैनात नर्सिंग स्टाफ के सदस्यों को सम्मानित किया। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज पाठक,श्रीराम सोसाइटी ने कोविड मरीजों की सेवा कर रही फीमेल नर्स व मेल नर्स को पौधे एवं पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। श्रीराम सोसाइटी टीम द्वारा यह भी संदेश दिया गया कि यह सेवा धर्म का समय है। इस समय समाज और देश को स्वास्थ्य सेवाओं में आप लोगों की जरूरत है। ऐसे ही डटे रहे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज पाठक द्वारा श्रीराम सोसाइटी टीम की ओर से जिले की नर्सिंग स्टाफ को सम्मानित किए जाने के निर्देश दिए गए। इसके बाद वार्ड नंबर 10 लक्ष्मण विहार गोवेमेरेंट डिस्पेंसरी में पहुंचे। उन्होंने नर्सिंग स्टाफ को पौधे एवं फूल दिए। श्रीराम सोसाइटी की ओर से यह सम्मान पाकर कोविड ड्यूटी में तैनात नर्सिंग स्टाफ प्रफुल्लित हो उठा। इस समय डॉ पूजा UPHC ने कहा कि इस समय पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इस दौरान यह नर्सिंग स्टाफ है जो अपनी परवाह किए बगैर मरीजों की सेवा में लगा हुआ है। पंकज पाठक जी द्वारा इन नर्सों का सम्मान किया जा रहा है। यह सेवा धर्म का समय है। ऐसे में डटे रहने की जरूरत है।

गुरुग्राम सीएमओ डाक्टर वीरेंदर यादव जी ने प्रोत्साहित किया। डुप्टी मेडिकल ऑफिसर डॉ ईशा जी, सोनिया जी सहित अन्य अधिकारियों ने नर्सिंग स्टाफ के सदस्यों की बैठक ली और उन्हें प्रोत्साहित किया। इसके अलावा महिलाओं के स्वास्थय को लेकर एक प्रोजेक्ट के बारे  में गुरुग्राम में किस तरह से श्रीराम सोसाइटी के साथ काम कर सकते हैं मुलाकात हुई ! स्वास्थ्य केंद्राें पर पहुंचकर नर्सिंग स्टाफ के सदस्यों को सम्मानित किया गया। इस नेक काम को करने के बाद पंकज पाठक ने कहा हमने कुछ नहीं किया है हमारी तरफ से सिर्फ एक छोटी सी कोसिस है कोविड ड्यूटी में तैनात नर्सिंग स्टाफ सभी के मान सम्मान के लिये !

Post a Comment

0 Comments