अवैध यूनीपोल के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी

 अवैध यूनीपोल के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी




- सयुंक्त आयुक्त हरिओम अत्री के नेतृत्व में सहायक अभियंता अजय शर्मा की टीम ने की कार्रवाई

- फरीदाबाद बॉर्डर से दिल्ली बॉर्डर मार्बल मार्किट तक 8 अवैध यूनीपोल को हटाया गया

गुरुग्राम, 3 जून। नगर निगम गुरुग्राम की सीमा में अवैध रूप से लगे यूनीपोल एवं होर्डिंग बोर्ड के खिलाफ विज्ञापन शाखा द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। 

इसी कड़ी में वीरवार को सयुंक्त आयुक्त हरिओम अत्री के नेतृत्व में सहायक अभियंता (विज्ञापन) अजय शर्मा, कनिष्ठ अभियंता कपिल यादव, विज्ञापन शाखा के कर्मचारी सोमबीर व नवीन तथा पटवारी सुनील एवं प्रमोद की टीम मशीनरी लेकर फरीदाबाद-दिल्ली रोड़ पर पहुंची। टीम ने फरीदाबाद बॉर्डर से दिल्ली बॉर्डर मार्बल मार्किट तक अवैध रूप से लगे 8 यूनिपोल को हटाने के साथ ही आसपास के क्षेत्र में लगी अन्य प्रकार किअवैध विज्ञापन सामग्री के खिलाफ कार्रवाई की। 

सयुंक्त आयुक्त हरिओम अत्री एवं सहायक अभियंता अजय शर्मा के अनुसार हरियाणा नगर निगम अधिनियम एवं हरियाणा विज्ञापन बाइलॉज के तहत नगर निगम गुरुग्राम की सीमा में किसी भी प्रकार के विज्ञापन का प्रदर्शन बिना पूर्व स्वीकृति के करना अवैध है। ऐसे विज्ञापनों को हटाने के साथ ही विज्ञापन लगाने वालों पर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई आगे भी लगातार जारी रहेगी। 

नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त विनय प्रताप सिंह के अनुसार निगम सीमा में विज्ञापन प्रदर्शित करने से पहले सरकार द्वारा निर्धारित फीस का भुगतान करके नगर निगम गुरुग्राम से स्वीकृति प्राप्त करें। आवेदन के लिए www.mcg.gov.in पर आउटडोर मीडिया मैनेजमेंट आइकॉन पर जाएं। 

Post a Comment

0 Comments