कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति राशन से ना रहे वंचित : पंकज पाठक,रास्टीय अध्यक्ष -श्री राम सोसाइटी



'सेवा ही संगठन' के तहत हर जरूरतमंद परिवार को सेवा पहुँचाना हमारा लक्ष्य: सुन्दरी खत्री - बीजेपी महिला मोर्च अध्यक्ष गुरुग्राम  

– सुन्दरी खत्री ने कहा कि समाज सेवा के क्षेत्र में श्री राम सोसायटी के कार्य समाज के लिए प्रेरणादायी हैं।

– पंकज पाठक,रास्टीय अध्यक्ष -श्री राम सोसाइटी ने कहा कि कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति राशन से ना रहे वंचित ।

 

गुरुग्राम, 08 जून 2021,हरियाणा-CM,मनोहर लाल खट्टर जी के नेतृत्व में एवं हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ द्वारा दिए गए निर्देशनुसार पिछले 60 दिनों से 'सेवा ही संगठन' के अंतर्गत चलाए जा रहे अभियान के तहत जरूरतमंद और कोरोना पीड़ित मरीजों के परिजनों को जरूरत का समान उपलब्ध कराया जा रहा है। सुन्दरी खत्री - बीजेपी महिला मोर्च अध्यक्ष गुरुग्राम, की पूरी टीम की तरफ से गुरुग्राम में जरूरतमंद परिवार की सेवा के लिये किसी भी तरह की कोई समस्या हो जैसे - ऑक्सीजन बेड,ऑक्सीजन सिलेंडर,मेडिशन,सूखा राशन ,सेनेटिज़ेर  ,एम्बुलेंस, कोरोना मरीज को खाना देना ,ऑनलाइन डाक्टर कंसल्टेंसी इत्यादि एवं गवर्मेन्ट व प्रशासन द्वारा दी गयी गाइडलाइन्स हर जरूरतमंद परिवार को समय पर मोहिया कराने का काम टीम द्वारा 24*7 अपनी पार्टी की जिम्मेदारी के काम में जुटी है ! इसी के तहत मंगलवार को सुन्दरी खत्री, ने लक्ष्मण विहार वार्ड नंबर 10 एवं  सेक्टर 4 पुलिस चौकी सहित कई जगहों पर सूखा राशन, पका भोजन, सेनेटाइजर, मैगी, मास्क,सेनेटरी पेड सहित अन्य उपकरण का वितरण किया। महिला मोर्चा एवं भाजपा परिवार के हर एक कार्यकर्त्ता के साथ मिलकर एवं सामाजिक कार्य संस्था श्री राम सोसाइटी के साथ एक परिवार की तरह पूरा सहयोग कर रही हैं !  

 


सुन्दरी खत्री, ने सफाई कर्मचारियों को मास्क,मैगी एवं सेनेटिज़ेर वितरण के दौरान कहा कि भाई नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एवं बहन गार्गी ककड़ जिला अध्यक्ष गुरुग्राम जी के नर्देशनुसार हमारा लख्य है कि कोई भी जरूरतमंद परिवार भूखा नहीं रहने देंगे पूरे गुरुग्राम में चाहे हमको दिन रात सेवा करनी पड़ें !      

पंकज पाठक, ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने कहा कि हम लोगों ने राजनीति में सत्ता को सेवा का माध्यम माना है। हमने कभी भी सत्ता को अपने लाभ का माध्यम नहीं बनाया। दूसरों की सेवा ही हमारा संतोष है...गुरुग्राम में जिन व्यक्तियों के पास राशन कार्ड नहीं है तथा जिस परिवार में किसी व्यक्ति का नाम किसी कारण से छूट गया है। और उसको किसी तरह से मदत नहीं मिली है उन्हें राशन श्री राम सोसाइटी द्वारा मुहैया कराया जाएगा। इसी संकल्प के साथ आज यह राशन वितरण किया जा रहा है जो आगे भी जारी रहेगा।

इस अवसर पर भाजपा एवं श्री राम सोसाइटी परिवार से ,सविता तोमर, सीमा बिष्ट, विमला रानी ,नीरा राजपूत,अनिल यादव ,सोनू भाई ,और अन्य साथी उपस्थित थे ।

Post a Comment

0 Comments