हरियाणा के मशहूर ढाबों पर रेड, अंदर का हाल देखकर शर्म से झुक गए पुलिस के चेहरे, विदेशी युवतियों समेत 24 गिरफ्तार

 सोनीपत। हरियाणा ही नहीं देश के मशहूर ढाबों में शामिल सोनीपत के मुरथल में बने कई ढाबों पर सीएम फ्लाइंग ने बड़ी कार्रवाई की है।  मुरथल में ढाबों पर वेश्यावृति और नशे का धंधा होने की शिकायत पर ये कार्रवाई की गई है। लेकिन जब पुलिस रेड मारने के लिए अंदर पहुंची तो अंदर का हाल ऐसा था कि पुलिस के जवानों को भी अपनी आंखे शर्म से झुकानी पड़ गईं। 

मिली जानकारी के अनुसार जीटी रोड स्थित मुरथल के कई ढाबों पर सीएम फ्लाइंग ने छापा मारकर 12 युवतियों व 12 युवकों को गिरफ्तार किया है। तीन विदेशी युवतियों समेत गिरफ्तार 12 युवती व तीन युवक देह व्यापार में गिरफ्तार किए गए हैं।  वहीं नौ युवकों को जुआ खेलते पकड़ा गया है।  मिली जानकारी के अनुसार छह ढाबों पर छापामार कार्रवाई की गई है।  जिनमें तीन में वेश्यावृति और एक में जुआ खेलते हुए आरोपियों को पकड़ा है।  देर रात तक छापामार कार्रवाई जारी थी। 

दरअसल, सीएम फ्लाइंग के अफसरों को मुरथल में ढाबों पर वेश्यावृति और नशे का धंधा होने की शिकायत मिली थी।  जिसके चलते सीएम फ्लाइंग के डीएसपी अजीत सिंह के नेतृत्व में तीन टीमों ने छापा मारा।  सीएम फ्लाइंग की टीम रात करीब नौ बजे मुरथल में पहुंची।  टीम ने मुरथल स्थित हैप्पी, राजा और होटल वेस्ट इन ढाबों पर छापामारी की।  यहां से 12 युवतियों सहित तीन युवक मिले।  ये देह व्यापारी का धंधा कर रहे थे। 

नौ युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं, जबकि एक-एक युवती उजबेकिस्तान, तुर्की और रूस की है।  एक टीम ने ब्राउन स्टोन ढाबे पर छापामारी की।  वहां से 12 युवक जुआ खेलते पकड़े गए हैं। इनके पास से 1.63 लाख रुपये बरामद हुए हैं। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के दौरान कई ढाबों पर पुलिस टीम तैनात की गई थी। उसके बावजूद ज्यादातर ढाबों पर भगदड़ मच गई। जानकारी देते हुए सीएम फ्लाइंग के डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि हमें एक गुप्त सूचना मिली थी कि मुरथल के कई ढाबों पर अनैतिक कार्य होते हैं जिस पर ये छापामार कार्रवाई की गई।  मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments