एक साथ बचाये तीन जान, जरूर करे रक्तदान: दिनेश वशिष्ठ



गुरुग्राम। टीम अजेयभारत। आज तारीख़ 01-07-2021 समय सुबह 09:30 से शाम 04:00 बजे तक रोटरी क्लब गुड़गाँव साउथ सिटी ने अपना नए रोटरी साल के आरम्भ होने पर सेक्टर 5 के राम मंदिर में मेगा रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया। 



दिनेश वशिष्ठ प्रेसिडेंट आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3,5और 6 ने बताया कि ये रक्त दान शिविर श्री गजेन्द्र गुप्ता रोटरी क्लब गुड़गाँव साउथ सिटी प्रेसिडेंट ,पूर्व रोटरी क्लब गुड़गाँव साउथ सिटी प्रेसिडेंट पवन सपरा, जे॰एस० मराठा सह सचिव, श्रीमती बबिता यादव चेयरपर्सन उन्नति चैरिटेबल ट्रस्ट और रेज़िडेंट वेल्फ़ेर सेक्टर 3,5ओर 6 के द्वारा आयोजित किया गया है । इस का आयोजन राम मंदिर सेक्टर 5, में किया गया है ।रक्त दान महा दान के इस पर्व में काफ़ी संख्या मैं सभी रेज़िडेंट्स ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और सहयोग किया और आगे आकर रक्त दान किया जोकी लोगों का जीवन बचाने के काम आयेगा।



आज डॉक्टर डे भी है कैम्प मैं आये सभी डॉक्टर और ब्लड बैंक की टीम जिसमे डॉक्टर महिमा यादव, मोहन, कमलेश, सहित सभी को सम्मानित किया गया। श्रीमती रितु चौधरी चेयरपर्सन नवतरंग एन॰जी॰ओ॰ ने रक्त दान को महादान बताया ओर कैम्प मैं सभी सहयोगियों को बधाई दी ओर कहा की आगे भी ऐसे कैम्प लगने चाहिए जिससे हम लोगों की जान बचाने का काम कर सकें।



दिनेश वशिष्ठ ने आये हुए सभी अतिथियों और रक्तदाताओं का आभार व्यक्त किया और कहा की रक्तदान शिविर आज के समय की जरूरत है और रक्तदान से बढ़कर कोई दान नही है क्योंकि आपका रक्त एक साथ तीन जान बचाने के काम आता है इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को हर तीन महीने में एक बार रक्तदान करना चाहिए और इस पुण्य कार्य को करने के लिए बाकी लोगों को भी प्रेरित करना चाहिए।



Post a Comment

0 Comments