आम आदमी पार्टी बेरोजगार युवकों की आवाज बनेगी- डा सुशील गुप्ता,सांसद

 आम आदमी पार्टी बेरोजगार युवकों की आवाज बनेगी- डा सुशील गुप्ता,सांसद, आम आदमी पार्टी।



गुड़गांव, 7 जुलाई। आज देश में बेरोजगारों की संख्या सुरसा के मुंह की तरह बढती ही जा रही है। बेरोजगारी देश में सबसे बड़ा मुद्दा है, रोजगार ना होने के कारण अपराध बढते जा रहे है, प्रदेश सरकार को जगाने के लिए अब युवा सडकों पर उतरने के लिए मजबूर हो गए है। यह कहना है प्रदेश में आम आदमी पार्टी के सांसद व सहप्रभारी डा सुशील गुप्ता का । 



धीरज यादव ने बताया कि आम आदमी पार्टी के युवा विंग के नेतृत्व में आगामी शुक्रवार 9 जुलाई को हरियाणा की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रों में रोजगार दो के नारे के साथ प्रदर्शन कर कुंभकरणी नींद सो रही खटटर सरकार को जगाने का काम करेगी। 



पिछले कई दिनों से एक तरफ जहां डा सुशील गुप्ता  वीडियो कांन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी पदाधिकारियों से संपर्क में बनें हुए है वहीं दूसरी ओर वह व्यक्तिगत तौर पर प्रदेश के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का तुफानी दौरा कर जमींनी हकीकत का भी जायजा ले रहें है। 

इस क्रम में डा गुप्ता ने आज गुडगांव , बादशाहपुर, सोहना, बावल और पटौदी विधानसभा क्षेत्रों में  कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और चुनावों के मददे नजर  महत्वपूर्ण प्रैस वार्ता भी की। 


इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में डा गुप्ता ने कहा कि रोजगार आज प्रदेश ही नहीं देश का भी सबसे बडा मुददा बना हुआ है। देश के युवाओं के पास डिग्री तो है मगर रोजगार नहीं। उनका कहना है कि देश व प्रदेश की भाजपा सरकार ने रोजगार ना देकर युवाओं के भविष्य को अधर में लटका दिया है। इस दौरान युवाओं ने 9 जुलाइ्र को होने वाले प्रदर्शन को  अपनी सहमति देते हुए दलबल के साथ पहुंचने की बात की। 


डॉ गुप्ता ने यह भी कहा कि रोजगार के अलावा देश विकास के मार्ग पर भी पिछडता जा रहा है। प्रदेश व देश में किसानों की अपेक्षा की जा रही है। मोदी सरकार संसद में बोलते हैं कि एमएसपी बंद नहीं होगी, मगर लिखित में देने को तैयार नहीं। गुरूग्राम की बात लें तो यह जिला हरियाणा को सबसे अधिक राजस्व देता है। मगर यहां अच्छा सरकारी अस्पताल नहीं है। ऐसे में स्थानीय लोगों को दूसरे जिलों में जाकर अपना इलाज करवाना पडता है, गरीब लोगों के लिए कोई क्लीनिक नहीं है। गुड़गांव मेडिकल कॉलेज 7 साल से सिर्फ हवाई बातों  मे है जमीन पर कुछ भी नहींl


उन्होंने आगे कहा कि नगर निगम, नगर निकाय, जिला परिषद और नगर पालिका के चुनावों में पार्टी सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। गुरूग्राम में एमसी का चुनाव सभी 35 वार्डों में लड़ा जाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई है कि उनकी पार्टी आने वाले चुनावों में प्रदेश की जनता के विश्वास पर खरी उतरेगी। 

इस दौरान विभिन्न जिलों मंे पुरूष और महिला कार्यकर्ताओं ने बैठक में काफी संख्या में भाग लेकर पार्टी के प्रति अपना विश्वास जताया। 


Post a Comment

0 Comments