बिजली कनेक्शन को लेकर आवर होम्स सोसाइटी ने बिजली विभाग के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर से की बैठक

बिजली कनेक्शन को लेकर आवर होम्स सोसाइटी ने बिजली विभाग के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर से की बैठक



गुरुग्राम । टीम अजेयभारत। सेक्टर 37सी स्तिथ आवर होम्स सोसाइटी के रिहाईशियो ने बिजली कनेक्शन को लेकर दक्षिण हरियाणा विधुत वितरण निगम के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर मनोज यादव से मीटिंग की। पिछले 2 वर्ष से अस्थायी 100केवीए बिजली कनेक्शन से सोसाइटी की आपूर्ति नही हो पा रही है। बिजली विभाग के एस.ई. मनोज यादव ने बताया कि अपैक्स बिल्डवेल बिल्डर ने अभी तक विभाग के निर्देश अनुसार बिजली का कनेक्शन अप्लाई नही किया है ओर न ही बैंक गारंटी दी है। सरकार की गाइडलाइंस के अनुसार  33केवीए की लाइन से जोड़ा जाएगा।  उन्होंने कहा कि 100केवीए का अस्थायी कनेक्शन जो बिल्डिंग के निर्माण के लिए दिया गया था वह महामारी के चलते हम ने नही काटा। नियमो के अनुसार 2 बर्ष के अंदर हम बन्द कर देते हैं। बिल्डर पक्ष से प्रतिनिधि राहुल आनंद भी मीटिंग में मौजूद थे। 



उन्होंने 33केवीए बिजली कनेक्शन के करोड़ो का खर्चा है जो कि बिल्डर देने में सक्षम नहीं है, हमे तो 11 केवीए से कनेक्शन दिया जाये। जो कि विभाग के अधिकारी ने बताया कि सम्भव नहीं है। इस पर बिल्डर प्रतिनिधि ने कंपनी के डायरेक्टर से के साथ आवर होम्स के प्रतिनिधियों के एक बार पुनः बातचीत करवाने की बात कही है।

 आवर होम्स आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष सतवीर सिंह यादव ने कहा कि अगर बिल्डर शीघ्र ही बिजली कनेक्शन के लिए दस्तावेज के साथ अप्लाई नही करता तो हमे ठोस कदम उठाना पड़ सकता है। रिहाइशी श्रीमती रितु शर्मा ने कहा कि बिजली की किलत से सभी रिहायशी परेशान हैं, बिल्डर शीघ्र ही इस का हल निकाले, हम अतिरिक्त प्रभार भी सहन नहीं कर सकते। इस मीटिंग में सोसाइटी से अन्य सक्रिय रिहायशी शेरसिंह, अविनाश गुप्ता, पंकज सिसोदिया, अविनाश गोड, अमित नवल, अशोक राठी, नवनीत त्यागी, राजीव अग्रवाल, विजय यादव, यशपाल असीजा, तरुण कुमार, भारत भूषण भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments