‛उम्मीद रोशनी की' संस्था ने फिर किया एक बहन का घर रोशन

 




झांसी। अरमान तो हर माँ बाप के होते हैं, कि अपनी बेटी की शादी धूमधाम से करें लेकिन परिस्थितियां हर किसी के सपनों के साथ नहीं चलती । एक माँ जिसने अपनी बेटी के लिये भी ये सपना देखा, और फिर माँ की उम्मीद को पँख दिए संस्था ‛उम्मीद रोशनी की' ने एक बार फिर संस्था ने यह साबित किया भी दूसरों की खुशियों में रंग भरना खुद को आनंदित करने का सर्वश्रेष्ठ माध्यम है ।संस्था द्वारा शादी में छोटी से बड़ी सभी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया गया । 



भावनात्मक जुड़ाव के साथ शादी को संपन्न कराया गया उसे देख कुछ यूं प्रतीत हो रहा था मानो संस्था के पदाधिकारियों की सगी बहन की शादी हो । बारात के स्वागत की संपूर्ण तैयारी कराई गई। सभी के सम्मान के लिए संस्था के पदाधिकारी अग्रिम पंक्ति में दिखाई दिए।


 ढेर सारे उपहार भेंट किए गए । संस्था के साथी मेकओवर ब्यूटी पार्लर के संचालनकर्ता चंद्रेश रजक जी द्वारा दुल्हन को सजा कर एक नया रूप दिया गया। संस्था की महिला विंग्स ने अपनी छोटी बहन रूपी दुल्हन को ढेर सारी साड़ियां व प्रेस,डिनर सेट,टी सेट,जूस सेट, बॉउल सेट,शर्ट पैंट ,कंगन सेट इत्यादि उपहार स्वरूप भेट करी। वैवाहिक जीवन ढेर सारी खुशियां लेकर आए ऐसी दुआओं के साथ और  उपहारों के साथ दुल्हन को अपनी हथेलियों पर से निकासी करा कर बिदा कराई गई।इस अवसर पर संस्था के विजय हयारण संदीप कंचन,सुरेंद्र खाती,धर्मेंद्र यादव,कौशल श्रीवास्तव, सुमेर,रितेश पाठक, गोकू चौधरी,राजवीर,राजेश शर्मा  ,अमर अग्रवाल,रोहित श्रीवास,आबिद,निजाम ,तपन जैन,नीलू , अचल ,अनिल,मोहन यादव, नेहा वर्मा ,नेहा सोनी,निक्की ,साधना गौतम इत्यादि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments