बारिश में हमारे सेक्टरवासी अपने घरों से बाहर नहीं निकल सकते: दिनेश वशिष्ठ

आज बहुत ही कम बारिश मैं सेक्टर 3, 5 ओर 6 मैं भरा बरसात का पानी नही है कोई निकासी सेक्टरवासी परेशान। नहीं होती सेक्टर की सफाई। 


दिनेश वशिष्ठ प्रेसिडेंट आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3,5&6 ने बताया कि हम समय रहते एम॰सी॰जी॰ पार्षद ओर अधिकारियों को हमारे सेक्टर में बरसात के पानी के निकासी की समस्या की जानकारी देते हैं।जिसकी कोई सुनवाई नहीं है ना ही कोई अधिकारी सुनता ना ही स्थानीय पार्षद जोकी गुड़गांव की सीनियर डेप्युटी मेयर है।एम॰सी॰जी॰ मैं इतना बड़ा पद होने की वजह से आज हमारे सेक्टरवासियों की सुनवाई नहीं है।आज इतनी कम बारिश मैं हमारे सेक्टर का ये हाल है तो आप समझ सकते हैं की जब बरसात ज्यादा होती है तो हमारे घरों में बारिश और सीवर का पानी भर जाता है।

हम पिछले सालों से हमारी पार्षद और एम॰सी॰जी॰ को कई बार हमने ओर सेक्टरवासियों ने लिखित शिकायत दी कि हमारे सेक्टर में बरसात के पानी की निकासी की लाइन डाली जाए लेकिन कोई सुनवाई नहीं है।



आर॰डबल्यू॰ए॰ के प्रयास से जो बरसात की ड्रेन डली हुई है उसकी सफाई का टेंडर हो चुका है लेकिन बरसात जाने को है और अभी तक बरसाती ड्रेन का सफाई कार्य स्टार्ट नहीं हुआ है।

हमारे सेक्टरवासी अपने घरों से बाहर नहीं निकल सकते और बाहर खड़ी गाड़ियों में पानी भर जाता है जिससे महँगी महँगी गाड़ियों के इलेक्ट्रॉनिक पार्ट ओर इंजन खराब हो जाता है और गाड़ियों की हर बरसात में ड्राई क्लीन करवानी पड़ती है।जिससे सेक्टरवासियों को अपने गाड़ियाँ खराब होना और आई बार धन की हानि होती है जिससे सेक्टरवासी परेशान है। शीतला माता रोड की ड्रेनेज को साफ किया जाये और और आपस मैं जोडा जाये क्योंकि ड्रेन बिच बिच मैं जुडी नहीं जिसकी वजह से शीतला माता रोड का बरसाती पानी गंदगी के सात हमारे सेक्टर मैं आता है जिसकी सफाई भी नहीं होती है। 

सेक्टर मैं सफाई का भी बुरा हाल है। हमारे सेक्टर में शीतला माता रोड का पानी नहर की तरह बहकर आता है जो गंदगी और मिट्टी भी साथ बहा कर लाता है जो कि सभी घरों के सामने जमा हो जाता है जिसकी सफाई नहीं होती और सेक्टरवासी स्थानीय पार्षद को फोन करते हैं तो हमारी कोई सुनवाई नहीं होती।



और आर॰डबल्यू॰ए॰ की कोई भी सुनवाई नहीं होती सेक्टरवासी परेशान हैं।

Post a Comment

0 Comments