वैक्सीनेशन कैंप में 500 लोगों को कोरोना बचाव की डोज लगाई गई। - अभाविप

 वैक्सीनेशन कैंप में 500 लोगों को कोरोना बचाव की डोज लगाई गई। - अभाविप



अभाविप फरीदाबाद द्वारा जिला प्रशासन के सहयोग से पांचवा वैक्सीनेशन कैंप का सफल आयोजन कपड़ा कॉलोनी श्री सनातन धर्म शिव मंदिर में किया गया। अभाविप जिला मिडिया संयोजक रवि पांडे ने कहा कि कोविड शिविरों में जाकर अवश्य ही टीकाकरण करवाएं यह पूरी तरह सुरक्षित है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद फरीदाबाद का यह पांचवां वैक्सीनेशन कैंप है जिसमें पहली एवं दूसरी डोज लगाई गई। वैक्सीनेशन कैंप में 500 लोगों को कोरोना बचाव की डोज लगाई गई।



 सुरज प्रधान ने बताया कोरोना की संभावित तीसरी लहर को हराने के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। इसीलिए लोगों को भ्रांतियों में आए बगैर वैक्सीन लगवानी चाहिए, क्योंकि वैक्सीन का शरीर पर कोई दुष्प्रभाव नहीं पड़ता। सुमित शर्मा ने कहा कि हम और हमारा परिवार कोरोना महामारी से तभी सुरक्षित रहेगा जब हम सभी मिलकर टीके लगवाएगें और दूसरे लोगों को भी टीके लगवाने के प्रेरित करेगें। 


वैक्सीनेशन कैंप के लिए सीएमओ विनय गुप्ता, एसएमओ डॉ बिन्नी रस्तोगी, डॉ मानसिंह ड्रग ऑफिसर, डॉ सोपना धर, एएनएम चन्द्र कांता, का सहयोग रहा, इस अवसर पर सुमित शर्मा गुरप्रीत सिंह, आकाश गुप्ता, विनय, कशिश, नेहा, वैभव, संदीप पाण्डेय, चंदन ठाकुर, साधना, उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments