8 वर्षीय भाविक जिंदल ने डिफेंस ताइक्वांडो कप 2021 में तीन पदक जीतकर अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन किया

सेंट सोल्जर स्कूल, सेक्टर-16, पंचकूला के 8 वर्षीय भाविक जिंदल ने 19 सितंबर, 2021 को स्टेला मैरिस पब्लिक स्कूल, एमडीसी, सेक्टर-4, पंचकुला में आयोजित दूसरे डिफेंस ताइक्वांडो कप 2021 में तीन पदक जीतकर अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन किया जिस्का आयोजन डिफेंस ताइक्वांडो क्लब, एमडीसी, पंचकूला द्वारा कराया गया ।


उन्होंने क्योरुगी - एक फाइट इवेंट (तायक्वोंडो का अनुशासन) में स्वर्ण पदक जीता, बोर्ड ब्रेकिंग इवेंट में एक और स्वर्ण पदक और पूमसे इवेंट में कांस्य पदक (रक्षा और हमले का एक पैटर्न) जीता।


मुख्य अतिथि श्री नरिंदर पाल सिंह लुबाना, पार्षद (वार्ड नंबर 1), पंचकूला और अध्यक्ष, भाजयुमो (भाजपा युवा), पंचकूला और सुश्री रेणु सिंह, महिला मोर्चा भाजपा पंचकूला की मंत्री और श्री सुरेश वर्मा, वार्ड नंबर 2 के पार्षद थे। 


भाविक जिंदल अन्य खिलाड़ियों में एकमात्र ताइक्वांडो खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 19 सितंबर, 2021 को एक ही दिन में 3 इवेंट्स में भाग लिया था।


उन्होंने तीन साल की अवधि में कुल 28 पदक जीते हैं जो खेल के प्रति उनके दृढ़ संकल्प और समर्पण को दर्शाता है।


भाविक 8 साल का है और दूसरी कक्षा में पढ़ता है। वह रोजाना 1.5 घंटे ताइक्वांडो की प्रैक्टिस करता है। वह ओनीक्स ताइक्वांडो अकादमी, बलटाना और पंचकूला के श्री सतिंदर सिंह से ताइक्वांडो कौशल सीख रहा है।

Post a Comment

0 Comments