भड़काऊ भाषण के खिलाफ बड़ौत कोतवाली पहुंचा हिन्दू जागरण मंच

 भड़काऊ भाषण के खिलाफ बड़ौत कोतवाली पहुंचा हिन्दू जागरण मंच


( सचिन त्यागी )


 हिन्दू जागरण मंच की एक टीम जिला महामंत्री जयकुमार कंडेरा जी के नेतृत्व में बड़ौत कोतवाली पहुंची जहां पर कोतवाली प्रभारी से मिलकर फेसबुक पर वायरल हो रही एक वीडियो जिसमें वह अपने आप को भीम सेना की प्रदेश अध्यक्ष सीमा सिंह बता रही है। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

3 मिनट 27 सेकंड की यह वीडियो है वीडियो में उक्त महिला सीमा सिंह उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री जी को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बम से उड़ाने की धमकी दे रही है और साथ-साथ बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों एसपी डीएसपी समेत सभी के कंधो पर लगे स्टार को चौराहे पर लटकाने की खुली धमकी दे रही है इसी विषय मे हिन्दू जागरण मंच ने उक्त महिला पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी व बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के विषय मे भड़काऊ व अभद्र भाषा व जान से मारने की धमकियों सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही करने के लिए रिपोर्ट दर्ज कराई।

जय कुमार कंडेरा ने कहा कि ऐसे लोगो पर कड़ी करवाई करने की जरूरत है ये लोग देश में अराजकता का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहे है इनपर कार्यवाही हो।

युवा जिलाध्यक्ष नितिन जैन ने कहा कि इस तरह के लोग चुनोति देकर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दे रही है जो कि बेहद निराशजनक है साथ साथ पुलिस अधिकारियों के बारे में भी अपशब्द कहे है ऐसे लोगो पर कड़ी कार्यवाही हो ताकि भविष्य में दोबारा ऐसा कोई न करे।

मौके पर अमन शर्मा, पवन खोकर, राहुल शर्मा, सुनील मान, दीपक,रितिक आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Post a Comment

0 Comments