अरुण सैनी को जजपा गुरुग्राम का हल्का अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल

 गुरुग्राम। टीमअजेयभारत। अरुण सैनी को जजपा गुरुग्राम का हल्का अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। इसके लिए कार्यकर्ताओं ने पार्टी सुप्रीमो अजय चौटाला, और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला,दिग्विजय चौटाला का आभार व्यक्त किया है।



ज्ञात रहे अरुण सैनी वर्षों से जजपा के समर्पित सिपाही हैं। वे 36 बिरादरी के लोकप्रिय नेता हैं। पार्टी ने जो भी जिम्मेदारी उन्हें दी है उस पर वह हमेशा खरा उतरे हैं। लोगों के सुख-दुख में सदैव अग्रणी रहते हैं। पार्टी हाईकमान ने अरुण सैनी को पार्टी का गुरुग्राम हलकाध्यक्ष मनोनीत करके कार्यकर्ताओं के दिल को जीत लिया है। इसके लिए पार्टी हाईकमान बधाई की पात्र है। 

वहीं जजपा नेता अरुण सैनी ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो नई जिम्मेदारी दी है उसको वह बखूबी निभाएंगे। पार्टी की नीतियों को जन-जन तक ले जाकर पार्टी को मजबूत करने का प्रयास करेंगे। गुरुग्राम जिले में पार्टी को संगठनात्मक दृष्टि से मजबूत और ज्यादा मजबूत करने व जमीन से जुड़े लोगों, युवाओं व महिलाओं को पार्टी से जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अपनी नवनियुक्ति को लेकर वे पार्टी  अध्यक्ष अजय चौटाला जी, भाई दुष्यंत चौटाला जी उपमुख्यमंत्री हरियाणा सरकार, भाई सुरेंद्र जांगड़ा जी राष्ट्रीय कार्यकारिणी, जिला अध्यक्ष ऋषि राज राणा जी जिला अध्यक्ष जजपा, भाई कृष्ण गाडोली युवा जिला अध्यक्ष जजपा, भाई जितेंद्र कुमार जी जिला अध्यक्ष बी सी सेल, ओर सभी कार्यकर्ताओं का इस नियुक्ति पर आभार व्यक्त किया है

Post a Comment

0 Comments