चौधरी परिवार के मुखियां बने जयंत , रखेंगे सबका सम्मान

 चौधरी  परिवार के मुखियां बने जयंत , रखेंगे सबका सम्मान  


( सचिन त्यागी )



बागपत जिले के छपरौली से दिल्ली तक का सफर करने वाले पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के पौते को जाटों के सम्मान की जिम्मेदारी मिल गयी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह की रस्म पगडी और श्रद्धांजलि सभा के बाद जयंत चौधरी को पगडी बांधी गयी और मंच से ऐलान किया गया कि जयंत चौधरी हमारे नये सेनापति होंगे। कार्यक्रम में उमडी भीड से जयंत चौधरी भावुक भी दिखाई दिये। 


छपरौली के श्री विद्या मंदिर कालेज के मैदान में आयोजित चौधरी अजित सिंह की श्रद्धांजलि सभा एंव रस्म पगडी में अपार जन समूह देखने को मिला। कार्यक्रम सुबह 11.15 हवन के साथ आयोजित हुआ। हवन के बाद समाज के लोगों ने जंयत चौधरी को पगडी बांधकर उनको अपना सेनापति होने की मंच से घोषणा की। अपार जनसमूह को देखकर जयंत चौधरी ने मंच से कहा कि मैं हमेशा आपके बीच रहूंगा आपका मान सम्मान कभी झूकने नहीं दूंगा। इस कार्यक्रम में चौधरी नरेश टिकैत, पूर्व केंदीय कृषि मंत्री सोमपाल शास्त्री, गुलाम मोहम्मद जौला, यूजीसी के पूर्व चैयरमैन वेदप्रकाश आदि के साथ काफी संख्या में जाट हंस्तियां पहुंची। 

मंच व कार्यक्रम स्थल पर रही अफरा तफरी

कार्यक्रम में अपार जन समूह होने के कारण मंच पर जाने वालों की भीड रही। मंच से लोगों को नीचे गिरते भी देखा गया। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल पर भी भीड के कारण अव्यवस्था देखने को मिली। सामान पर लोगों को गिरते देखा गया। भीड को थामने के लिए भारी पुलिस बल की व्यवस्था प्रशासन की और से की गयी थी। कार्यक्रम समाप्ति के बाद प्रशासन ने भी राहत की सांस ली।




Post a Comment

0 Comments