मनोहर नगर में विधायक ने सुनी समस्याएं, निराकरण के दिए निर्देश

मनोहर नगर में विधायक ने सुनी समस्याएं, निराकरण के दिए निर्देश



-लोगों ने विधायक का कालोनी में पहुंचने पर किया स्वागत
गुरुग्राम। गुडग़ांव के विधायक सुधीर सिंगला सोमवार को मनोहर लाल क्षेत्र में पहुंचे और वहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। साथ ही क्षेत्र के लोगों की समस्याएं भी सुनीं और उनके निराकरण के अधिकारियों को निर्देश दिए।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम की जनता की लड़ाई वे चंडीगढ़ तक लड़ते हैं। शहर में हर सुविधा देना सरकार और उनका कर्तव्य है। इसके लिए वे लगातार प्रयासरत रहते हैं। उन्होंने कहा कि हम सबके सहयोग से शहर के विकास के लिए काम कर रहे हैं। जनता का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है। उन्होंने यहां लोगों से कहा कि किसी भी समय वे नि:संकोच अपनी समस्याएं, मूलभ्ूात सुविधाओं को लेकर उन्हें अवगत करा सकते हैं। हर समस्या का तुरंत समाधान होगा। 

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता, नेता भी जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं से रूबरू होते हैं। उनका ब्यौरा भी उन्हें मिलता है और बिना देरी के काम पूरे करवा दिये जाते हैं। यहां भी डन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द ही यहां की समस्याएं दूर की जाएं। इस अवसर पर क्षेत्र के पार्षद धर्मवीर, वरिष्ठ कार्यकर्ता धर्मबीर बागोरिया, डा. मनीष जैन, राधे लाल गुप्ता, सुरेश प्राधन, जयभगवान दहिया, सतपाल, महेंद्र ङ्क्षसह, हंसराज, महावीर परमार, कर्म सिंह, प्रवेश कुमार, जिले सिंह, राजेंद्र, बलजीत आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments