गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुकी है: पूनम चौधरी

 

निजामपुर, 19 जनवरी : राष्ट्रीय लोकदल हरियाणा की महिला नेत्री पूनम चौधरी भाजपा-जजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ हरियाणा के आम जनमानस में जनसभा करेगी अलग जगाने, जयंत चौधरी एवं राष्ट्रीय लोकदल पार्टी की जनहितैषी नीतियों को लेकर पूरे प्रदेश के 90 हलकों में जन-जागरण अभियान शुरू करेंगे। इस जन जागरण अभियान की शुरूआत यूपी  के चुनावों के तुरंत बाद शुरू की जाएगी। आज आपने निवास स्थान छीलरो पर आज हरियाणा के मुख्य कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए पूनम चौधरी ने यह घोषणा की। हरियाणा में लोकसभा व  विधानसभा के चुनाव लड़ेगी || पूनम चौधरी ने सभी कार्यकर्ताओं को यूपी चुनाव के चुनावों में राष्ट्रीय लोकदल प्रत्याशियों के पक्ष में जोर-शोर से प्रचार करने का आह्वान करते हुए कहा कि हाईकमान की ओर से जल्द ही राष्ट्रीय लोकदल प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए कार्यकर्ताओं की यूपी, विभिन्न जगहों पर ड्यूटियां लगाई जाएंगी।



       पूनम चौधरी ने कहा कि भाजपा एवं जजपा सरकार के कुशासन में हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी, महंगाई, अपराध में नम्बर बन गया है। 34.1 प्रतिशत के साथ राज्य बेरोजगारी दर में देश भर मेें टॉप पर है। और अब सीईटी टैस्ट की बातें करके युवाओं को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। नौकरी के लिए वर्षों दर-दर भटक रहे युवा तैयारी और खर्च करके थक चुके हैं। पटवारी व ग्राम सचिव के फार्म युवाओं ने 2 साल पहले भरे थे। इन भर्तियों को अब रद्द करने से इन युवाओं की नौकरी की आस खत्म हो गई है, क्योंकि ज्यादातर की उम्र निकल गई है। बेरोजगारी के साथ ही महंगाई दर भी हरियाणा में चौंकाने वाली है। राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय की रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा में महंगाई दर ग्रामीण क्षेत्रों में शहरी क्षेत्रों से भी ज्यादा तेजी से बढ़ी है। खाद्य तेल, दूध, फल, कपड़े, जूते, इंधन, बिजली, शिक्षा सहित सब कुछ महंगा हो गई है, जबकि रोजगार के मामले में यह सरकार कुछ नहीं कर पाई।

       पूनम चौधरी ने कहा कि गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुकी है और प्रदेश की जनता राष्ट्रीय लोकदल की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रही है। देश में भाजपा को वोट की चोट से सबक सिखाने का काम करेंगे। पूनम चौधरी ने कहा कि यूपी के चुनावों के बाद वे पूरे हरियाणा का दौरा करेंगी और जन जागरण अभियान के तहत राष्ट्रीय लोकदल की नीतियों को जन-जन तक लेकर जाएंगी। 


       बैठक में जितेंद्र मलिक, अशोक कुमार, विकास राठी, संदीप डांगी, भूपेंद्र हुड्डा, योगेंद्र राव, रामफल चहल, हरफूल गुजर, पवन बैनीवाल, रणधीर शर्मा, अजय गौतम, कमल सिंह, कुलदीप सिहाग, विक्रम त्यागी, हरेंद्र परमार,  बलदेव, रणजीत कौशिक, धर्मपाल खत्री, सुरेश सैनी, निहाल सिंह , सुरेश शर्मा, रविन्द्र यादव, हरदीप हुड्डा, इकराम खान, ललित भडाणा, दिनेश महता, तेजपाल , जगदीश शर्मा, , वेदपाल राव, प्रदीप यादव, अली खान, विकास महता, , कैलाश रंगा, पवन खोखर, विनोद मलिक, जयवीर गिल आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments