ओमिक्रॉन से भी निपटने की तैयारी पूरी: सुधीर सिंगला

 ओमिक्रॉन से भी निपटने की तैयारी पूरी: सुधीर सिंगला

-सेक्टर-4 में बैडमिंटन कोर्ट व शॉपिंग कॉम्पलेक्स का किया शिलान्यास
-कार्यक्रम में मेयर मधु आजाद, सीनियर डिप्टी मेयर प्रमिला कबलाना, डिप्टी मेयर सुनीता यादव समेत कई पार्षद रहे उपस्थित



गुरुग्राम। विधायक सुधीर सिंगला ने रविवार को यहां सेक्टर-4 में बैडमिंटन कोर्ट व शॉपिंग काम्पलेक्स का शिलान्यास किया। इस दौरान मेयर मधु आजाद, सीनियर डिप्टी मेयर प्रमिला कबलाना, डिप्टी मेयर सुनीता यादव, पार्षद सीमा पाहुजा समेत काफी संख्या में समाजसेवी व अन्य लोग उपस्थित रहे।

शिलान्यास कार्यक्रम में विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि कोविड19 की तरह अब कोरोना का नया वेरियंट ओमिक्रॉन आ गया है। गुरुग्राम में भी इसके संक्रमित मिले हैं। साथ ही कोविड19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इस क्रम को रोकने के लिए हम सबको सांझा प्रयास करने होंगे। आपात स्थिति से सरकार, प्रशासन की अपने स्तर पर तैयारियां पूरी हैं। लेकिन आम जनता की यह जिम्मेदारी है कि आपात स्थिति होने का कारण ना बनें। या ऐसी स्थिति उत्पन्न ही नहीं होने दें। सरकार द्वारा दी जा रही गाइडलाइंस का पूरा पालन करें। एक बार फिर से सामाजिक दूरी, मास्क लगाना व हाथ धोना जरूरी और घरों से बिना काम बाहर निकलने का नियम लागू हो चुका है। इसके साथ ही जिसे दोनों वैक्सीन लगी हों, वही व्यक्ति घर से बाहर निकलकर सार्वजनिक स्थानों पर आ-जा सकते हैं। वह भी किसी आवश्यक कार्य से। अगर ठोस काम या कारण नहीं है तो उन्हें भी बाहर आने की जरूरत नहीं है। 

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि हर नियम जनता की भलाई के लिए ही लागू किया जाता है। इसलिए सरकार और प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम समेत पांच जिलों में विशेष तौर पर नियम बनाए गए हैं। बाजार, मॉल्स बंद होने का समय सायं 5 बजे का किया गया है। इस पर सभी सहयोग करें। हम जब सुरक्षित रहेंगे, तभी आगे बढ़कर काम कर सकेंगे। उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों को इस बात के लिए जागरुक करें कि उन्हें नियमों का पालन सख्ती से करना है। अपना बचाव बहुत जरूरी है। किसी एक व्यक्ति के संक्रमित होने से वह अनेक लोगों को प्रभावित कर सकता है। इसलिए भीड़ का हिस्सा बनने से बचें। कार्यक्रम में पूर्व पार्षद योगेश जोशी, विजय अग्रवाल, विनोद धर्मानी, मुकेश शर्मा, सुनील ओम स्वीट्स, सुंदर दास अग्रवाल, ऋतु महेश्वरी, राजीव आर्य, बंटी पाहुजा के अलावा काफी संख्या में समाजसेवी उपस्थित रहे। 
 

Post a Comment

0 Comments