गोरखपुर में बाबा गोरखनाथ के दर पर पाखी हेगड़े ने टेका मत्था

गोरखपुर में बाबा गोरखनाथ के दर पर पाखी हेगड़े ने टेका मत्था



स्टनिंग एक्ट्रेस पाखी हेगड़े गोरखपुर में हो और बाबा गोरखनाथ के दर्शन न करें। ऐसा कभी नहीं हुआ है। यही वजह है कि आज भी पाखी ने मंदिर जाकर बाबा गोरखनाथ के दर पर मत्था टेका और स्पेशल दर्शन किया। वे कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बाबा  के दर्शन को मंदिर गयीं थी,  और सबों की खुशहाली की कामना की। इस बार भी उन्हें खास तरीके से बाबा का दर्शन कराया गया और वे मंदिर के अंदर तक गईं, जहां उन्होंने बाबा की पूजा की। 


आपको बता दें कि पाखी इन दिनों लखनऊ में भोजपुरी फ़िल्म मझदार की शूटिंग को आयीं हुई हैं। इस फ़िल्म में वे विक्रांत सिंह राजपूत उनके साथ नज़र आ रहे हैं, जबकि इस फ़िल्म का निर्देशन कॉमेडियन मनोज टाइगर कर रहे हैं। इस फ़िल्म में पाखी की भूमिका बेहद खास होने वाली है। लंबे समय बाद पाखी को उनके भोजपुरी फैंस एक अलग अंदाज में बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।


पाखी अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग बड़े जोर - शोर से कर रही हैं, लेकिन इसी बीच जब उन्हें मौका मिला, वे फ़िल्म की शूटिंग के बीच से वक़्त निकाल कर गोरखपुर गयीं। इस बारे में पाखी कहती हैं कि बाबा गोरखनाथ में मेरी आस्था हमेशा से रही है। उनके दर्शन का मैं एक भी मौका मिस नहीं कर सकती। बाबा की कृपा हमारे ऊपर रहती है। मैंने बाबा से सबों के कल्याण की कामना की।।

Post a Comment

0 Comments