विधायक सुधीर सिंगला ने किया मेजर ध्याचंद खेल मैदान का उद्घाटन

 विधायक सुधीर सिंगला ने किया मेजर ध्याचंद खेल मैदान का उद्घाटन



-सेक्टर-14 में 50 लाख रुपये की लागत से बनाया गया है यह मैदान
गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने रविवार को यहां सेक्टर-14 में मेजर ध्यानचंद खेल मैदान का उद्घाटन किया। करीब 50 लाख रुपये की लागत से तैयार किए गए इस मैदान का क्षेत्र के बच्चों, युवा खिलाडिय़ों को लाभ होगा। इसी के साथ ही विधायक ने क्षेत्र की विभिन्न सड़कों को दुरुस्त करने के काम की भी शुरुआत की। 

इस अवसर पर विधायक सुधीर ङ्क्षसगला ने कहा कि प्रदेश व भारत सरकार खेलों की तरफ विशेष ध्यान दे रही है। इसी का परिणाम है कि हमारे खिलाडिय़ों ने ओलंपिक समेत अन्य खेल प्रतियोगिताओं में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि खेलों के मामले में हरियाणा ने देश में अपना नाम कमाया है। देश को अनेक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी दिए हैं। विधायक ने कहा कि हम सभी को अपने बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ खेलों की तरफ भी रुझान बढ़ाना चाहिए, ताकि उनका सर्र्वांगीण विकास हो सके। इस अवसर पर इलाके के पार्षद अनूप सिंह, भाजपा नेता अनुराग बक्शी, बोधराज सीकरी, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष संजीव अग्रवाल, महासचिव विकास वर्मा, महिला मोर्चा महामंत्री अलका सचदेवा, रविन्द्र जैन, केएल गर्ग, सुमित अरोड़ा व अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

विधायक ने नेताजी को भी दी श्रद्धांजलि
विधायक सुधीर सिंगला ने सेक्टर-14 में नेताजी सुभाष चंद्र बोस जी की जन्म जयंती के अवसर 75वें आजाद अमृत महोत्सव पर आजाद हिंद फौज के वीरों और नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की। नेताजी के महान विचारों को सुना व सभी साथियों के साथ सांझा किया। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि नेताजी ने अपना सारा जीवन देशहित और भारत को आजादी दिलाने के लिए लगा दिया। उन्होंने विभिन्न देशों की यात्राएं की और उन देशों से भारत को आजाद करने के लिए सहयोग मांगा। उन्होंने आजाद हिंद फौज का गठन किया। उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

जैकबपुरा में बच्चों को किया सम्मानित
जैकमपुरा में भाजयुमो कोषाध्यक्ष आशीष गुप्ता की ओर से जिला कार्यालय पर नेताजी की जयंती पर कार्यक्रम आयोजित किया। यहां भी विधायक सुधीर सिंगला ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए बच्चों को कापी-किताबें वितरित की। कार्यक्रम में देशभक्ति गीतों से माहौल देशभक्तिमय हो गया। इस अवसर पर पार्षद सुभाष सिंगला, समाजसेवी बनवारी लाल सैनी, सुमेर तंवर, सुरेश अग्रवाल, गजेन्द्र गुप्ता, प्रवीण सिंगला, लवली सलूजा, विकास गुप्ता, अमित गोयल, अधिवक्ता धीरज गुप्ता, तेजिंदर सैनी समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
 
वजीराबाद में स्वतंत्रता सेनानियों को किया सम्मानित
विधायक सुधीर सिंगला ने रविवार को ही वजीराबाद में स्वतंत्रता सेनानियों व उनकी वीरांगनाओं को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्होंने सभी ज्ञात-अज्ञात स्वतंत्रता सेनानियों को सेल्यूट करते हुए कहा कि उनके साहस और बलिदान के कारण ही हम सब आज आजादी में जी रहे हैं। आजादी के इन मतवालों ने अपना जीवन देश को समर्पित किया था। इनका कर्ज कभी नहीं उतारा जा सकता। इस अवसर पर पार्षद मनीष वजीराबाद, सुनील मेंबर, सुभाष यादव, पार्षद कुलदीप बोहरा, सीएम विंडो के सदस्य अमित गोयल समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे। 

Post a Comment

0 Comments