18 फरवरी को रिलीज होगा स्टनिंग एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और समर सिंह का गाना 'कमरिया लेफ्ट राइट'

Please share your NEWS on below source and follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

18 फरवरी को रिलीज होगा स्टनिंग एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और समर सिंह का गाना 'कमरिया लेफ्ट राइट'



मशहूर फिल्म अभिनेत्री और निर्माता पाखी हेगड़े व समर सिंह स्टारर नया गाना ‘कमरिया लेफ्ट राइट’ 18 फरवरी को रिलीज होगा. इसकी जानकरी आज खुद पाखी ने दी. पाखी ने बताया कि यह बेहतरीन गाना है, जो 18 फरवरी को सुबह साढ़े 6 बजे रिलीज होगी. हम अपने चाहने वालों से अपील करेंगे कि आप हमारे गाने को बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दें. हमारा गाना तडका भोजपुरिया के यूट्यूब चैनल से रिलीज होगा. 


उन्होंने बताया कि गाने का फर्स्‍ट लुक भी आउट हो चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया . समर सिंह के साथ हमारी केमेस्ट्री लोगों को एक अवार्ड शो के समय से पसंद आ रही है. इसलिए गाने को लेकर हम काफी एक्‍साइटेड हैं.  



पाखी ने कहा कि सबरंग स्क्रीन अवार्ड से में लोगों समर के साथ हमारी  केमेस्‍ट्री इतनी भा गई थी कि उन्‍होंने हमसे स्‍क्रीन शेयर करने की डिमांड कर दी थी. आपको बता दें कि पाखी और समर के इस गाने को समर ने नेहा राज के साथ मिलकर गाया है. ‘कमरिया लेफ्ट राइट’ के प्रोड्यूसर जगजीत सिंह हैं. गाने का लिरिक्‍स रवि यादव और म्‍यूजिक संजीव – अजय का है. म्‍यूजिक प्रोड्यूसर विकास यादव हैं. गाने को गोल्‍डी जायसवाल ने डायरेक्‍ट किया है. कोरियोग्राफर बॉबी जैक्‍सन हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. को – प्रोड्यूसर गुरनाम सिंह, हरप्रीत सिंह हैं.

Post a Comment

0 Comments