वैलेंटाइन पर रिलीज हुआ विवेक केशरी और चित्रा लेखा का हर्ट टीचिंग सॉन्ग 'सीरी बन जाउली'

वैलेंटाइन पर रिलीज हुआ विवेक केशरी और चित्रा लेखा का हर्ट टीचिंग सॉन्ग 'सीरी बन जाउली'



प्रेम का महीना बसंत चल रहा है, जिसके वैलेंटाइन वीक में आज मोस्ट रोमांटिक जोड़ी विवेक केशरी और चित्रा लेखा स्टारर एक बेहतरीन राजस्थानी गाना 'सीरी बन जाउली' रिलीज हो गया, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। यह गाना दिल छू लेनी वाली है। स्कूल वाली लव स्टोरी इस गाने का आकर्षण है, जो राजस्थानी चैनल मेरी ट्यून राजस्थानी से रिलीज हुई है। 

Please share your NEWS on below source and follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

वैलेंटाइन वीक में प्यार करने वालों  के लिए एक बेहद ही रोमैंटिक और अनोखी प्रेम कहानी इस गाने में देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर बेहतरीन रील्स बनाने वाले विवेक केशरी ने इस गाने को लेकर कहा कि यह अमेजिंग सॉन्ग है। यह सबों को खूब पसंद आने वाली है। हमें इसमें काम करके मजा है। भले यह राजस्थानी में है, लेकिन दिल की बात बस इमोशन से होती है। इसके आड़े भाषा आड़े नहीं आती, तो सबों को एक बार देखना चाहिए। 


लिंक : https://youtu.be/x9rEea6DEms


वहीं, सिंगर - परफॉर्मर चित्रा लेखा ने भी गाने को लेकर उत्साहित हैं और कहती हैं कि यह मेरा गाना है। यह हम सबों का गाना है। इसलिए इसे जरूर देखें और अपने दोस्तों के बीच शेयर करें। यह हम लोगों की ओर से वैलेंटाइन गिफ्ट है। यह लव स्टोरी टीनएजर लव स्टोरी है। प्यार तो बच्चे ही करते है ,बड़े तो सिर्फ जरुरत पूरी करते है साहब '। 


आपको बता दें कि इस गाने में रैपर कविरा का खास अंदाज देखने को मिल रहा है। निर्माता इशान कपूर , कूनाल वर्मा है,  लिरिक्स और कम्पोजिशन कुणाल वर्मा का है। म्यूजिक प्रोडक्शन बी शो और बैकिंग वोकल सलीम खान का है। निर्देशक सुमित कुमार हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। एडिटर हनी वृक हैं। कोरियोग्राफर कुश व हीना हैं।

Post a Comment

0 Comments