यूपी की जनता दूसरी बार कमल खिलाने को है तैयार: नवीन गोयल



Please share your NEWS on below source and follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews


यूपी की जनता दूसरी बार कमल  खिलाने को है तैयार: नवीन गोयल

-नवीन गोयल को गृह मंत्री अमित शाह के मंच पर रहने का मिला अवसर

-नवीन गोयल पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में कर रहे हैं चुनाव प्रचार  

-बागपत में सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कालेज में चुनावी जनसभा

-भारत माता के जयकारों से गूंजा कालेज

-300 पार का संकल्प दोहराया व नारे लगवाए  

गुरुग्राम। उत्तरप्रदेश (यूपी) चुनाव में पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल का राजनीतिक कद बढ़ा है। प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में वे पश्चिमी उत्तरप्रदेश में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। पार्टी के बड़े नेताओं के साथ नवीन गोयल को चुनाव प्रचार का दायित्व पार्टी की ओर से दिया गया है। बागपत के सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कालेज के मैदान पर अमित शाह की चुनावी जनसभा में नवीन गोयल ने मंच सांझा किया। स्वयं अमित शाह ने नवीन गोयल समेत अन्य नेताओं की पीठ थपथपाई।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से नवीन गोयल को चुनाव की घोषणा होने से पहले ही प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में ड्यूटी लगाई थी। वहां कई दिन तक प्रवास करके उन्होंने क्षेत्र के नेताओं से जमीनी सर्वे करके मतदाताओं की नब्ज टटोली। नवीन गोयल लगातार पश्चिमी उत्तरप्रदेश में पार्टी के प्रचार के लिए सक्रिय हैं। गृह मंत्री अमित शाह की जनसभाओं में उत्तर प्रदेश सहप्रभारी कैप्टन अभिमन्यु, सांसद डा. सतपाल सिंह, प्रत्याशी सूरजपाल, राजीव जैन, रणबीर ढाका, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बैनीवाल, जिला प्रभारी हिमांशु मित्तल, जिला अध्यक्ष सुगनपाल सिंह, प्रदेश प्रवक्ता आनंद अवस्थी आदि वरिष्ठ नेताओं के साथ वे लगातार चुनावी जनसभाओं की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं।  

नवीन गोयल ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का धन्यवाद भी किया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पार्टी को मजबूत बनाने के साथ अधिक से अधिक वोट भाजपा प्रत्याशी को मिलें, यही प्रयास हैं। इसके लिए मतदाताओं को पार्टी की नीतियों, प्रदेश में पिछले पांच साल में किए गए कार्यों से अवगत कराया जा रहा है। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह द्वारा दी गई जानकारी सांझा करते हुए कहा कि अकेले बागपत क्षेत्र में पिछले पांच साल में 3400 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्य हुए हैं। नवीन गोयल ने चुनाव प्रचार की फीडबैक के आधार पर दावा किया है कि यूपी की जनता फिर से कमल खिलाने को तैयार है।

Post a Comment

0 Comments