प्रधानसंघ जिलाध्यक्ष की अपील, "विधायक का चुनाव लड़ रहीं प्रधान के लिए एकजुट हों जिले के प्रधान"

 फतेहपुर : प्रधानसंघ जिलाध्यक्ष की अपील, "विधायक का चुनाव लड़ रहीं प्रधान के लिए एकजुट हों जिले के प्रधान"



प्रधानसंघ के जिलाध्यक्ष नदीमुद्दीन पप्पू ने की जिले के सभी प्रधानों से अपील

सुजानपुर ग्राम प्रधान हेमलता पटेल कांग्रेस से लड़ रहीं चुनाव

फतेहपुर: फतेहपुर जिले में कांग्रेस पार्टी से विधानसभा का चुनाव लड़ रहीं अयाहशाह विधानसभा सीट से प्रत्याशी हेमलता पटेल के लिए प्रधानसंघ आगे आया है। जिला प्रधानसंघ के अध्यक्ष नदीमुद्दीन पप्पू ने जिले भर के ग्राम प्रधानों से अपील करते हुए कहा, सभी ग्राम प्रधान मिलकर हेमलता पटेल को वोट और सपोर्ट करें, जिससे उनकी जीत सुनिश्चित हो सके। दरअसल, हेमलता पटेल बहुआ ब्लॉक के सुजानपुर गांव से प्रधान हैं। 


फतेहपुर प्रधानसंघ के जिलाध्यक्ष नदीमुद्दीन पप्पू ने कहा, यह बेहद प्रसन्नता का विषय है कि किसी पार्टी ने ग्राम प्रधान को अपना उम्मीदवार बनाया है। प्रधानसंघ राजनैतिक संगठन नहीं है, ऐसे में मैं विधानसभा के सभी ग्राम प्रधानों से अपील करता हूं कि वह अपने बीच से लड़ रहीं प्रत्याशी को अधिक से अधिक समर्थन दें और उन्हें जिता कर विधानसभा भेजे। उन्होंने जिले के प्रधानों से भी अपील करते हुए कहा, आपके संपर्क में जो भी लोग हैं आप उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें।


*विधायक बनीं तो करूंगी कई अभूतपूर्व कार्य: हेमलता पटेल*


जिलाध्यक्ष नदीमुद्दीन पप्पू ने कहा, अपने बीच से कोई प्रधान विधानसभा पहुंचता है तो यह गर्व की बात होगी। लोगों की समस्याओं को सुनना और उनको हल करना ग्राम प्रधान से बेहतर कोई नहीं कर सकता। वहीं, ग्राम प्रधान और विधायक पद की उम्मीदवार हेमलता पटेल ने कहा, उन्होंने प्रधान रहते हुए वो काम किए, जो उनके कार्य क्षेत्र से बाहर थे। इनमें इंटर कॉलेज,डिग्री कालेज जैसे कई कार्य शामिल हैं। ऐसे में यदि वह अयाहशाह से विधायक बनतीं हैं तो कई अभूतपूर्व कार्य होंगे।


Pls share your NEWS on below source and follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group-https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments