समाजसेवी अमन कुमार ने दिव्यांग मित्र बन चलाया जागरूकता अभियान।

 समाजसेवी अमन कुमार ने दिव्यांग मित्र बन चलाया जागरूकता अभियान।



जनपद के फर्स्ट वोटर्स ने साझा किए अपने अनुभव।

बागपत। जनपद में इस बार नब्बे प्रतिशत से ज्यादा मतदान के लक्ष्य को लेकर जिलाधिकारी श्री राजकमल यादव जी और अन्य अधिकारीगण भी बेहद उत्साहित दिखाई दिए और लगातार विभिन्न ऑनलाइन गोष्ठियों और वीडियो के माध्यम से जन साधारण से यह अपील की गई कि वो अपने मत के अधिकार का प्रयोग अवश्य करे। 



सोमवार को भी डीएम ने एक ऑनलाइन मीटिंग में अमन से इस विषय पर संवाद किया था जिससे इससे प्रेरित होकर युवा समाजसेवी और नेहरू युवा केंद्र संगठन बागपत के कार्यकर्ता अमन कुमार ने नेताजी सुभाष स्मारक इण्टर कॉलेज बुढ़सैनी के प्राचार्य के नेतृत्व में अपने गांव के जागरूक युवा साथी अक्षय प्रजापति और शशांक सिंह के साथ मिलकर नेहरू युवा केंद्र संगठन बागपत के तत्वाधान में चलाए जा रहे दिव्यांग मित्र कार्यक्रम में सक्रिय रूप से प्रतिभाग किया और गांव ट्यौढी के सभी दिव्यांग मतदाताओं को व्यक्तिगत रूप से फोन कॉल के माध्यम से अपने मत के अधिकार के प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही उन्होंने पहली बार मतदान करने जा रहे सैकड़ों वोटर्स को भी गाइड किया और उनको जनपद के ऑनलाइन एप बेमिसाल बागपत को इंस्टॉल करवाया।

Please share your NEWS on below source and follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

पत्रकार वार्ता में उन्होंने बताया कि यह कार्य करने के लिए उनको जिलाधिकारी श्री राजकमल यादव जी से प्रेरणा मिली और इसमें ग्रामीणों का भी पूर्ण सहयोग मिला। साथ ही फर्स्ट टाइम वोटर के रूप में अमन कुमार ने अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि वोट करना वास्तव में हमको देश के प्रति हमारी जिम्मेदारी का एहसास कराता है और वोट डालना एक बेहद जरूरी कर्तव्य है जिसका निर्वहन हर भारतीय को निसंकोच करना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments