संजीव सिंगला के निर्देश पर इनफोर्समैंट टीमें कर रही कार्रवाई

सदर बाजार को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए लगातार अभियान जारी
- संयुक्त आयुक्त संजीव सिंगला के निर्देश पर इनफोर्समैंट टीमें कर रही कार्रवाई




गुरूग्राम, 14 फरवरी। गुरूग्राम के सबसे प्राचीनतम एवं व्यस्तम सदर बाजार को अतिक्रमण मुक्त एवं स्वच्छ बाजार बनाने की दिशा में नगर निगम गुरूग्राम द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। संयुक्त आयुक्त संजीव सिंगला के निर्देश पर इनफोर्समैंट टीमें बाजार में अतिक्रमण को हटा रही हैं।

इसी कड़ी में सोमवार को भी इनफोर्समैंट टीमों ने सदर बाजार का दौरा किया। टीम को आता देख अतिक्रमण करने वालों में अफरा-तफरी मच गई तथा वे आनन-फानन में दुकानों के बाहर रखे सामान आदि को समेटने में लग गए। टीम ने अतिक्रमण करने वालों को चेतावनी दी कि वे अतिक्रमण करके  आमजन के लिए परेशानी पैदा ना करें। अतिक्रमण के कारण बाजार में आवाजाही में दिक्कत आती है तथा लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। नगर निगम गुरूग्राम अतिक्रमण को किसीभ्भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा तथा जनहित को ध्यान में रखते हुए भी अतिक्रमण सही नहीं है।

संयुक्त आयुक्त संजीव सिंगला के अनुसार गुरूग्राम का सदर बाजार सबसे व्यस्तम बाजार है। यहां पर ग्राहकों की आवाजाही अन्य बाजारों की तुलना में अधिक रहती है। बाजार में अतिक्रमण के कारण लोगों को परेशानी होती है। सुरक्षा की दृष्टि से भी अतिक्रमण खतरनाक है। पूर्व में बाजार में हुई आगजनी की घटनाओं में अतिक्रमण के कारण राहत एवं बचाव दल को घटना स्थल पर पहुंचने में बाधा हुई है। सुरक्षा के लिहाज से बाजार का अतिक्रमण मुक्त होना बहुत ही जरूरी है। इसलिए बाजार का अतिक्रमण मुक्त रहना बहुत ही जरूरी है।


Please share your NEWS on below source and follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments