ब्रहम यादव जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा सरस्वती एन्क्लेव

ब्रहम यादव जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा सरस्वती एन्क्लेव पुनः जीत का दिया आशीर्वाद। 



-- सड़क निर्माण कार्य शुरू होते ही सरस्वती एन्क्लेव में खुशी की लहर



गुरूग्राम। दिन-रात जनता की सेवा में जुटे निगम पार्षद ब्रहम यादव की मेहनत रंग लाने लगी है। रविवार को जर्जर सड़कों से परेशान सरस्वती एनक्लेव कॉलोनी में नगर निगम द्वारा सड़कों का निर्माण शुरू कर दिया है। सड़क निर्माण का काम शुरू कराने पर कॉलोनी के लोगों ने ब्रहम यादव का आभार जताते हुए उन्हें दोबारा से निगम चुनाव में जीत दर्ज करने का आशीर्वाद दिया। इस मौके पर कॉलोनी वासियों ने अपने चहेते निगम पार्षद ब्रहम यादव का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया तथा उनकी सेवा भावना की जमकर सराहना की।


इस मौके पर वार्डवासियों से मिले सम्मान और दुलार से अभिभूत निगम पार्षद ब्रहम यादव ने कहा कि राजनीतिक जीवन में कदम रखते समय मैंने पूरी निष्ठा और समर्पण भाव से लोगों की सेवा करने का प्रण लिया था और आज उसी संकल्प के साथ जनता की सेवा में लगा हूं। वार्डवासियों ने आज मुझे जो सम्मान और प्यार दिया है, उससे लगता है कि मैं अपने कर्तव्य पथ पर सही दिशा में आगे बढ़ रहा हूं तथा आगे भी इसी तरह हमेशा जनता की सेवा के लिए समर्पित रहूंगा।  


ब्रहम यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार पूर्ण पारदर्शिता के साथ व सबका साथ सबका विकास की भावना को आत्मसात करते हुए लगातार विकास कर रही है। समूचे प्रदेश की तरह गुरुग्राम नगर निगम के सभी वार्डों में एकसमान विकास के कार्य हुए है तथा मेरा वार्ड भी इससे अछूता नहीं रहा। उन्होंने कहा कि विकास का ये सिलसिला ऐसे ही जारी रहेगा। वार्ड की हर एक समस्या का समाधान करा कर ही दम लूंगा।


इस दौरान कार्यक्रम में बाला देवी, अरुणा यादव, देवराज शर्मा, भीष्म चौहान, रणबीर चौहान, सतपाल यादव, गौतम मेथाई, वेद प्रकाश, मधु देवी, विजय कुमार, बीएल यादव, हरिओम प्रधान, विक्रम यादव, सुनील यादव, बलबीर गुर्जर, नरेंद्र मोर सहित सैकड़ों की संख्या में कॉलोनीवासी उपस्थित रहे।




--कुछ दिन पूर्व ही निगम अधिकारियों को कराया था मौका निरीक्षण


निगम पार्षद ब्रहम यादव ने बताया कि उन्होनें कुछ दिन पूर्व ही रात्रि के समय नगर निगम के मुख्य अभियंता टीएल शर्मा को सरस्वती एन्कलेव सहित वार्ड 13 की अन्य कॉलोनियों जर्जर सडकों का निरीक्षण कराया था। वहीं दो पूर्व ही निगम पार्षद ने इस बाबत निगमायुक्त मुकेश कुमार आहूजा से मुलाकात कर उनसे सड़क निर्माण की अपील की थी जिसके बाद रविवार को कॉलोनी में सड़क निर्माण कार्य शुरू हुआ है। इन सडको के निर्माण से आमजन को राहत मिलेगी।



Please share your NEWS on below source and follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews


Post a Comment

0 Comments