रवि सिन्हा के वकील बने सुपर स्टार खेसारीलाल यादव

रवि सिन्हा के वकील बने सुपर स्टार खेसारीलाल यादव,ने कहा - काम के प्रति समर्पण उन्हें बनाता है सबसे अलग



*सुपर स्टार खेसारीलाल यादव पहली बार रवि सिन्हा की फिल्म में करेंगे वकालत* 


  भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव पहली बार सुनहरे पर्दे पर काले कोट में वकालत करते नजर आयेंगे. इस फिल्म का नाम 'सन ऑफ बिहार' है, जिसका निर्देशन मशहूर निर्देशक रवि सिन्हा कर रहे हैं. रवि के साथ यह खेसारी की तीसरी फिल्म है.. इससे पहले खेसारी, रवि सिन्हा की फिल्म हथकड़ी और इंतकाम कर चुके हैं. ऐसे में दोनों की जोड़ी पर एक बार फिर से सबकों की नजर है. इस बीच खेसारीलाल यादव ने रवि सिन्हा की तारीफ करते हुए कहा कि सेट पर किसी भी अभिनेता को रवि सिन्हा से बहुत कुछ सीखने को मिलता है. उनका अनुभव और काम के प्रति समर्पण उन्हें सबसे अलग बनाता है. उनके साथ काम करना किसी भी कलाकार के लिए अद्भुत अनुभव होता है।  


बता दें कि रवि सिन्हा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'सन ऑफ बिहार' की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही है, जिसके मुख्य किरदार में खेसारीलाल यादव और मणि भट्टाचार्य हैं. इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई है. इसमें खेसारीलाल यादव वकील के गेटअप में नजर आ रहे हैं और साथ में रवि सिन्हा भी हैं. इस फिल्म के  दूसरे शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में होगी. शूटिंग 7 फरवरी से की जानी है, जिसकी तैयारी भी चल रही है. इसी बीच खेसारीलाल यादव ने फिल्म के निर्देशक की जमकर तारीफ की है और कहा है कि उनके साथ काम करना हर बार मेरे लिए खुशनुमा रहा है. 


फिल्म 'सन ऑफ़ बिहार' का निर्माण कैप्ट न वीडियो प्रा. लि. के बैनर से हो रहा है. फिल्म के प्रोडूसर अमित  गुप्ता, अजय गुप्ता और उमा गुप्ता हैं. निर्देशक रवि सिन्हा हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का है. डीओपी आर आर प्रिंस हैं. फिल्म में खेसारीलाल यादव, मणि भट्टाचार्य, रक्षा गुप्ता और अयाज़ खान मुख्य भूमिका में हैं.


Pls share your NEWS on below source and follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group-https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments