MCG में बंदरों की बार बार सिकायत करने के बाद भी नही हो रही है सुनवाई

 एम॰सी॰जी॰ मैं बंदरों की बार बार सिकायत करने के बाद भी नही हो रही है सुनवाई। पिछले छह महीने से बंदरों से परेशानी और भय के माहोल मैं जी रहें हैं सेक्टर 5 निवासी सभी सेक्टरों का यही हाल है। 



एम॰सी॰जी॰ मैं बंदरों की बार बार शिकायत के बाद भी नही हो रही है सुनवाई। पिछले छह महीने से बंदरों से परेशानी और भय के माहौल मैं जी रहे हैं सेक्टर 5 निवासी। दिनेश वशिष्ठ प्रेज़िडेंट आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3, 5 और 6 ने बताया की हमारे सेक्टर 5 में पिछले छह महीने से बंदरों ने उत्पात मचाया हुआ है हमने ये जानकारी एम॰सी॰जी॰ के अधिकारियों की दी उनके पास पिछले छह महीने से एक ही जवाब मिल रहा है की हम बन्दर पकडने का टेंडर कर रहे हैं पिछले काफी दिनो से यही जवाब मिल रहा है। 

इधर सेक्टर निवासी बंदरों के भय के माहौल मैं जी रहे हैं। सुनील गुप्ता सेक्टर 5 ने बताया कि बंदर हमारे घर के गमले तोड़ जाते हैं और गमलों मैं से जड उखाड देते हैं। अरोडा जी ने बताया की बंदर हमारे घर के अन्दर घुस आए और हमारी रसोई से खाने के सामान के डब्बे उठा ले गए और बाहर घर की छत पर रोज़ाना आकर बैठ जाते हैं घर मैं छोटे छोटे बच्चे हैं बडा डर बना रहता है।लोकेश पारीक ने बताया की हमारे घर के बाहर कपडे सुख रहे थे सभी शर्ट के बटन तोड दिए और कपडे फाड दिए।मोहिंदर पौल एक्स एक्स॰ई॰एन॰ व राजीव शर्मा ने बताया की मदर प्राइड स्कूल व आस पास के घरों पर बंदर बैठे रहते हैं जिनकी सँख्या कोई 15 से 20 के आस पास है हम सभी बंदरों से डरे और सहमे रहते हैं की कब बन्दर कोई बडी घटना ना कर दें हमने रिशी मलिक एम॰सी॰जी॰ अधिकारी से भी बात की लेकिन एम॰सी॰जी॰ से बन्दर पकडने के लिए कोई सहयोग नही मिला। पुष्कर राज शर्मा वरिष्ठ नागरिक ने बताया की हम बंदरों के डर से हम अपनी छत पर धूप मैं भी नही बेठ सकते हर समय बंदरों से भय का माहौल रहता है।दिनेश वशिष्ठ प्रेज़िडेंट ने बताया की हम ने आर॰डबल्यू॰ए॰ की तरफ से प्रार्थना है की या तो एम॰सी॰जी॰ सेक्टर से बंदर पकड़वाए या फिर हमारी आर॰डबल्यू॰ए॰ को बन्दर पकडने की अनुमति दे क्योंकि हम अपने सेक्टर के निवासियों को परेशानी मैं नही देख सकते।लेकिन एम॰सी॰जी॰ की तरफ से कोई जवाब नही है।


Please share your NEWS on below source and follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments