सोशल मीडिया पर गायिका निशा पांडेय ( Nisha pandey ) वायरल 'उ बोलेगा साला'' गाना को लेकर

 सोशल मीडिया पर गायिका निशा पांडेय ( Nisha pandey ) वायरल 'उ बोलेगा साला'' गाना को लेकर



अपने ही सोसाइटी के पार्क में गाने पर झूमती दिखीं ( Nisha pandey ) किलर पोज ने किया घायल

निशा पांडेय को भोजपुरी इंडस्ट्री की दबंग गर्ल भी कहा जाता है इन्हे . वीडिय

Please share your NEWS on below source and follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

पैन इंडिया सुपरस्टार बन चुके अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' का गाना उ बोलेगा साला पूरी दुनिया में ट्रेंड कर रहा है उसी फायदा उठा कर भोजपुरी गायिका और अभिनेत्री निशा पांडेय ( Nisha pandey ) ने अपने बिल्डिंग के पार्क में ही एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जो बहुत वायरल हो रहा है ! वैसे तो निशा पांडेय ( Nisha pandey ) अपने गाने और पर्सनल लाइफ में खूब चर्चा में रही है पर गाना ''उ बोलेगा साला'' से फिर से चर्चा में है आज कल


 video link - https://fb.watch/b6UTCysCi6/


सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर फिल्म 'पुष्पा' का गाना ''उ बोलेगा साला'' गाने की धूम है देसी से विदेशी तक इस गाने पर खूब झूमते दिखे है ..


निशा पांडेय ( Nisha pandey ) एक अच्छी एक्टर के साथ-साथ वो बेहतरीन गायिका भी हैं. निशा पांडेय (nishapandey) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.


https://www.instagram.com/reel/CZy_lx4D7R7/?utm_source=ig_web_copy_link


निशा पांडेय ( Nisha pandey ) ने साल 2021 में टिकटोक पर फेमस एक्टर राजन पंडित को लेकर बहुत चर्चा में थी की भोजपुरी गायिका Nisha Pandey धोखे से बनी बिनव्याह माँ अभी जिस का मामला अदालत में चल रहा है ! निशा पांडेय की फिल्म डोली आने वाली है अक्षरा सिंह के साथ जिस में बहुत अहम रोल है .


निशा पांडेय ( Nisha pandey ) खेसारी लाल यादव ,दिनेश लाल यादव ,पवन सिंह ,रवि किशन ,मनोज तिवारी के साथ कर चुकी है स्टेज शो.

Post a Comment

0 Comments