रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य डा. डीपी गोयल के प्रयास लाए रंग

 



 दिल्ली बाड़मेर शुरू हुई ट्रेन का स्वागत कर हरी झंडी दिखा गुरुग्राम रेलवे स्टेशन से किया रवाना

गुरुग्राम। अजय वैष्णव। रेल यात्रियों की सुविधा के लिए सदैव प्रयासरत रहने वाले रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य डा. डीपी गोयल के प्रयासों से अब दिल्ली-बाड़मेर वाया गुरुग्राम ट्रेन का संचालन शुरू हो गया है। मंगलवार को डा. डीपी गोयल ने गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर दिल्ली से पहुंची दिल्ली-बाड़मेर एक्सप्रेस टे्रन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

मंगलवार को जैसे ही यह ट्रेन गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो वहां पहले से मौजूद आम और खास लोगों ने ट्रेन पर पुष्प वर्षा की। ट्रेन के ड्राइवर का फूल मालाओं से स्वागत किया। इसके बाद गुरुग्राम से यात्रियों को लेकर यह ट्रेन रेवाड़ी-बाड़मेर की तरफ रवाना हुई। यह ट्रेन सुबह 04:28 बजे गुरुग्राम पहुंचेगी और अगले दिन वापसी में सुबह 11:28 बजे गुरुग्राम आएगी। इस ट्रेन के संचालन के लिए डा. डीपी गोयल ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, रेल राज्य मंत्री दर्शना जरदोष व राज्य मंत्री दानवे राव साहेब दादा राव, केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का आभार व्यक्त किया है। 

Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

डा. गोयल ने कहा कि इस सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन होने से हरियाणा और राजस्थान के बीच रेल मार्ग कनेक्टिविटी बेहतर होगी। गुरुग्राम से यात्रा करने वाले कामगार, नौकरीपेशा समेत आम लोगों को काफी लाभ होगा। उन्होंने कहा कि रेल यात्रियों को हर संभव सुविधा देने के लिए वे सदैव प्रयासरत रहते हैं। रेलवे सलाहकार समिति सदस्य होने के नाते उनका यह कर्तव्य है कि वे यात्रियों के हित की बातों को रेल मंत्री, वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाकर उन्हें अमलीजामा पहनाया जाए। पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने कहा कि हर क्षेत्र में देश-प्रदेश वासियों को सुविधाएं देने को सरकार संकल्पबद्ध है। 

रेलवे की ओर से भी गुरुग्राम रेवाड़ी होते हुए राजस्थान तक बेहतर रेल सेवाएं लगातार दी जा रही हैं। इस अवसर पर भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बाली पंडित, रजनीश राठी, ललित क्रांतिकारी, संजीव डबास, नित्यानंद, श्याम सुंदर शर्मा, किताब, उमाकांत, अमन हुड्डा, आकाश यादव, जय बक्शी, सतबीर यादव, रतिराम शर्मा, प्रमोद पाठक, सतपाल, बाबू लाल शर्मा, भरत, कमल वर्मा, केशव नारंग, अशोक शर्मा, ईशु वाल्मीकि, सुधीर कमल, विकास डबास समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे। सभी ने डा. डीपी गोयल के प्रयासों की सराहना की।

Post a Comment

0 Comments