कमान सराय में मल्टीलेवल पार्किंग के निर्माण का रास्ता हुआ साफ

कमान सराय में मल्टीलेवल पार्किंग के निर्माण का रास्ता हुआ साफ



- निर्माण में अड़चन बनी दुकानों का किया गया सफाया
 

गुरूग्राम, 30 मार्च। नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा के कुशल मार्गदर्शन एवं संयुक्त आयुक्त-2 संजीव सिंगला के प्रयासों से गुुरुग्राम के कमान सराय में मल्टीलेवल पार्किंग के निर्माण का रास्ता साफ हो गया है। निर्माण में अड़चन बनी दुकानों को निगम अधिकारियों ने सोमवार को जेसीबी की मदद से हटा दिया है। बुधवार को नगर निगम गुरूग्राम द्वारा यह कार्रवाई की गई। 

उल्लेखनीय है कि सदर बाजार के पास स्थित कमान सराय में नगर निगम गुरूग्राम द्वारा मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण किया जाना है। इसका टैंडर अलॉट किया जा चुका था, लेकिन साईट के कुछ हिस्से पर बनी दुकानों के कारण निर्माण कार्य में अड़चन आ रही थी। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा गत दिनों शांतिपूर्ण ढ़ंग से अतिक्रमण को हटाने की पहल की गई, लेकिन स्थानीय दुकानदारों एवं अन्य लोगों के विरोध के चलते कार्रवाई पूरी नहीं हो सकी। नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा के कुशल मार्गदर्शन एवं सूझबूझ से बुधवार को इन दुकानों को हटाने की कार्रवाई पूरी की गई। 

निगमायुक्त के अनुसार मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद यहां पर पार्किंग की बेहतर व्यवस्था होगी तथा क्षेत्र में होने वाले ट्रैफिक जाम एवं वाहनों की भीड़भाड़ से मुक्ति मिलेगी। साथ ही इसके साथ लगते सदर बाजार में भी वाहनों की भीड़ को खत्म करने में मल्टीलेवल पार्किंग का महत्वपूर्ण योगदान होगा। 

Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments