यूपी में शुरू हो गया दीपक दिलदार और लूलिया गर्ल निधि झा की फ़िल्म 'ड्रामेबाज दामाद' की शूटिंग

 यूपी में शुरू हो गया दीपक दिलदार और लूलिया  गर्ल निधि झा की फ़िल्म 'ड्रामेबाज दामाद' की शूटिंग



भोजपुरी के चर्चित लोकगायक व अभिनेता दीपक दिलदार और लूलिया गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री निधि  झा की फ़िल्म 'ड्रामेबाज दामाद' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फ़िल्म की शूटिंग यूपी में हो रही है, जहां दीपक दिलदार और निधि झा पूरी तन्मयता से शूटिंग में व्यस्त हैं। फ़िल्म 'ड्रामेबाज दामाद' प्रोड्यूसर डॉ आर पी यादव हैं, जबकि फ़िल्म के डायरेक्टर एम आई राज हैं। 

Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

यह सम्पूर्ण सामाजिक फ़िल्म होगी। फ़िल्म मनोरंजन से भरपूर होने वाली है और यह दर्शकों के खूब पसंद भी आने वाली है। ये कहना है अभिनेता दीपक दिलदार का। उनकी माने तो यह अलग कॉन्सेप्ट वाली कहानी है। इसमें ड्रामा भी होगा, एक्शन भी होगा, रोमांस और इमोशन भी खूब होगा, जिसके जड़ परिवार और संस्कार से जुड़े होगें। इसलिए हमें उम्मीद है कि भोजपुरी के दर्शक के लिए हम नायाब फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। जब यह रिलीज होगी, तब हमारी फ़िल्म को आप सभी अपने परिवार के साथ देखिएगा। 


आपको बता दें कि फ़िल्म 'ड्रामेबाज दामाद' का प्रेमी पिक्चर्स के साथ अमित मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत फ़िल्म है। इस फ़िल्म में दीपक दिलदार, निधि झा, साईना सिंह, रजनीश पाठाक ,अनुप अरोरा ,जे नीलम और विनोद मिश्रा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म की कहानी एस के चौहान ने लिखी है। डीओपी प्रदीप शर्मा ,एक्शन दिनेश यादव का है।। यह सब जानकारी पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी ।

Post a Comment

0 Comments