नीला नीला पानी' में रोमांस करते नज़र आए लोकगायक गुंजन सिंह, तो वीडियो हो गया वायरल

नीला नीला पानी' में रोमांस करते नज़र आए लोकगायक गुंजन सिंह, तो वीडियो हो गया वायरल



समर सीजन में पारा हाई होना शुरू हो गया है, लेकिन इसी बीच भोजपुरी सुपर स्टार गुंजन सिंह का 'नीला नीला पानी' में रोमांस ने भोजपुरी जगत के पारा को और बढ़ा दिया है। यानी गुंजन सिंह का गाना  'नीला नीला पानी'  आज रिलीज हो गया है। यह गाना बॉस म्यूजिक भोजपुरी से रिलीज हुआ और अब इसका म्यूजिक वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है। इसमें गुंजन सिंह ने अभिनेत्री प्राची सिंह के साथ मिलकर पानी में अलग ही करेंट पैदा कर दिया है, जिससे भोजपुरी के श्रोता खुद को अलग नहीं रख पाए रहे हैं और यह गाना रिलीज के साथ तेजी से व्यूज बटोर रहा है। 


लिंक : https://youtu.be/j2lQJu4a0kw


गुंजन सिंह का गाना  'नीला नीला पानी'  का टीजर अभी हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसके बाद से लोगों में इस गाने का इंतजार बेसब्री से था। अब गाना रिलीज हो गया है, जिसमें गुंजन और प्राची की केमेस्ट्री गाने की तरह ही लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं। गाने में गुंजन और प्राची के बीच की अतरंगी केमेस्ट्री से उनके फैंस गदगद हैं। गाने को लेकर गुंजन ने बताया कि सबका इंतजार खत्म हुआ। अब आप सभी गाने को देखिए और हमें आशीर्वाद दीजिए। हमने आपके समक्ष एक बेहतरीन मनोरंजन का प्लेट रखा है, जो आपको भी झूमने को मजबूर कर देगा। गाने की मेकिंग बेहद हाइटेक तरीके से हुई है। यह आपको बेहद पसंद आएगी। ये मेरा भरोसा है। 


बता दें कि गाना 'नीला नीला पानी' का निर्माण प्रेम राय के श्रेयष फिल्म्स प्रा. लि. से हुआ है। इस गाने में गुंजन सिंह के साथ फीमेल वौइस् अंकिता सिंह का है। लिरिक्स गौतम राज (काला नाग) का है, जबकि संगीत से आर्य शर्मा ने सजाया - जिन्होंने अभी हाल ही में कई चार्टबस्टर हिट दिए हैं। गाने के निर्देशक गुंजन सिंह कश्यप और कोरियोग्राफर लकी विष्वकर्मा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी लोवकेश विष्वकर्मा हैं। प्रोड्यूसर प्रेम राय हैं।

 Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments