विधायक सुधीर सिंगला ने आरडी सिटी में किया सड़क निर्माण का शुभारंभ

आरडी सिटी में विधायक सुधीर सिंगला ने किया सड़क निर्माण का शुभारंभ
-सड़क निर्माण पूरा होने के बाद लोगों को होगी सहूलियत



गुरुग्राम। शनिवार को विधायक सुधीर सिंगला ने आरडी सिटी में सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। विधायक ने एक बुजुर्ग के हाथों नारियल तुड़वाकर काम का श्रीगणेश किया। इस अवसर पर क्षेत्र के पार्षद मनीष वजीराबाद, आरडी सिटी के आरडब्ल्यूए प्रेजिडेंट प्रवीण यादव, सुनील मेंबर, चैताली, कपिल, महेश माथुर, सचिन, केशव तनखा समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। 


विधायक सुधीर सिंगला ने सड़क निर्माण कार्य शुरू करने के बाद यहां लोगों की समस्याएं भी सुनीं। आरडी वासियों ने विधायक के समक्ष कई समस्याओं का ब्यौरा दिया। जिन्हें सुनने के बाद उन्होंने तुरंत संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों से बात की। समस्या का समाधान नहीं होने पर मुख्यमंत्री और शहरी निकाय मंत्री तक भी बात पहुंचाने का उन्होंने आश्वासन दिया। 

उन्होंने कहा कि जनहित के कार्यों में कोताही किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जनप्रतिनिधि और अधिकारी जनता की सेवा के लिए हैं। इस कार्य में लापरवाही नहीं होनी चाहिए। विधानसभा सत्र में जिन भी कार्यों पर चर्चा हुई, उन कार्यों को पूरा करने में अधिकारी गंभीरता दिखाएं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सीधे तौर पर गुरुग्राम पर नजर रखते हैं। केंद्र और राज्य सरकार के यहां अनेक प्रोजेक्ट पर काम हो रहा है। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम में जितने भी विकास कार्य चल रहे हैं, सभी के काम में तेजी लाई जाए। अभी गर्मियां आ गई हैं, इसलिए काम को युद्ध स्तर पर चलाकर पूरा किया जाए।  

Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments