...उसके ही पिता और भाई ने लगातार पांच साल तक रेप किया

 बैड टच पर सेमिनार में पुणे की 11 साल की लड़की ने आपबीती सुनाई। पुलिस ने परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें उसके पिता, चाचा। 14 साल के भाई और दादा शामिल हैं।



11 साल की बच्ची के साथ उसके ही पिता और भाई ने लगातार पांच साल तक रेप किया. बच्ची के दादा और दूर के अंकल भी उसका यौन उत्पीड़न करते रहे.

शनिवार को पुणे पुलिस ने बताया कि यह सब कुछ बीते 5 साल से किया जा रहा था. पुलिस इंस्पेक्टर अश्विनी सतपुते के मुताबिक पीड़ित लड़की और उसका परिवार बिहार से है. ये परिवार इन दिनों पुणे में रह रहा है. मामला तब सामने आया जब स्कूल में गुड टच और बैड टच सेशन के दौरान 11 साल की इस बच्ची ने अपने साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया.

पीड़ित बच्ची से की गई बातचीत में सामने आया कि उसके पिता उसके साथ ऐसा दुर्व्यवहार साल 2017 से कर रहे हैं. उन दिनों ये लोग बिहार में रहते थे. उसके भाई ने सन् 2020 में उसके साथ ऐसा करना शुरू किया. उसके दादा और अंकल भी उसे गलत तरीके से छुआ करते थे.

इंस्पेक्टर सतपुते के मुताबिक सभी घटनाएं अलग-अलग समय पर हुई हैं और किसी भी आरोपी को एक-दूसरे के बारे में जानकारी नहीं थी, ऐसे में यह गैंगरेप का मामला नहीं बनता है. आईपीसी की तमाम धाराओं के साथ फिलहाल POCSO (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस) को भी जोड़ा गया है.

Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments