सरहद पार की प्रेम कहानी 'हिंदुस्तान मेरी जान' में नज़र आएंगी गुंजन पंत, डबिंग किया कंप्लीट

 सरहद पार की प्रेम कहानी 'हिंदुस्तान मेरी जान' में नज़र आएंगी गुंजन पंत, डबिंग किया कंप्लीट



भोजपुरी अभिनेत्री गुंजन पंत ने पूरी की फ़िल्म 'हिंदुस्तान मेरी जान' की डबिंग


भोजपुरी सिनेमा और टीवी की सबसे सफल अभिनेत्री गुंजन पंत ने आज फ़िल्म 'हिंदुस्तान मेरी जान' की डबिंग कम्प्लीट कर ली है। वे इस फ़िल्म में एक बेहद अहम किरदार में नज़र आ रही हैं। फ़िल्म में उनका किरदार चांद बानो का है। फ़िल्म की कहानी सरहद पार की है। इसकी डबिंग के बाद गुंजन ने कहा कि यह फ़िल्म हर भारतीय को देखनी चाहिए। देशभक्ति के साथ - साथ एक मजेदार स्टोरी लोगों को देखने को मिलेगी। फ़िल्म का हर किरदार संवाद करता नजर आने वाला है।


गुंजन की फ़िल्म 'हिंदुस्तान मेरी जान' के प्रोड्यूसर संजय सिंह हैं और डायरेक्टर गोपाल पाठक हैं। फ़िल्म में गुंजन के साथ मेल लीड में विराज भट्ट नज़र आएंगे। इस फ़िल्म को लेकर गुंजन बेहद उत्साहित हैं। कहती हैं कि उन्हें फ़िल्म की शूटिंग के दौरान बेहद मजा आया। ऐसी फिल्में दर्शकों को पसंद तो आएगी ही, साथ ही भोजपुरी सिनेमा के लिए भी यह अच्छा है। फ़िल्म के गाने और संवाद बेहतरीन हैं। एक्शन भी भरपूर है। रोमांस और इमोशन भी खूब मिलेगा। गुंजन ने कहा कि यह फ़िल्म जब भी रिलीज हो, तब आप इसे जरूर देखें। 


उन्होंने बताया कि फ़िल्म 'हिंदुस्तान मेरी जान' में हेमंत, बृजेश त्रिपाठी, प्राची सिंह, गिरीश शर्मा भी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फ़िल्म की शूटिंग नेपाल में हुई है, जहां गुंजन पहले भी कई फिल्मों की शूटिंग कर चुकी हैं। 

Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments