निगमायुक्त मुकेश कुमार आहुजा ने की प्रोजैक्ट ई-परिवर्तन की समीक्षा

निगमायुक्त मुकेश कुमार आहुजा ने की प्रोजैक्ट ई-परिवर्तन की समीक्षा
- अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश


गुरूग्राम, 28 मार्च। नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा ने सोमवार को प्रोजैक्ट ई-परिवर्तन की समीक्षा की तथा अधिकारियों से प्रगति के बारे में जानकारी लेकर उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।




बैठक में अधिकारियों ने निगमायुक्त को बताया कि प्रोजैक्ट के तहत अब तक 450 आवेदन प्राप्त हुए हैं। इन सभी आवेदनकर्ताओं से संपर्क किया गया है तथा उन्हें ई-ऑटो अपनाने की दिशा में सहायता प्रदान की जा रही है। शॉपिंग मॉल्स व एचएसआईआईडीसी क्षेत्रों में चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने के लिए संबंधित से बैठक की गई हैं तथा इन बैठकों में सकारात्मक प्रतिक्रियाएं प्राप्त हुई हैं। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा सभी ऑटो स्टैंडों पर जाकर ऑटो चालकों को ई-ऑटो अपनाने के लिए प्रेरित किया गया है। बैठक में सुझाव दिया गया कि पुलिस विभाग व आरटीए की तरफ से अब इनफोर्समैंट की जानी उचित होगी। 

निगमायुक्त ने अधिकारियों से कहा कि वे प्राप्त आवेदनकर्ताओं से लगातार संपर्क बनाए रखें तथा उन्हें हर संभव सहायता एवं जानकारी उपलब्ध करवाएं। उन्होंने इनफोर्समैंट ड्राईव चलाने के लिए डीसीपी ट्रैफिक तथा आरटीए सचिव के साथ बैठक करने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए। शेयरिंग बेस पर चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने के लिए की जा रही प्रक्रिया को भी जल्द पूर्ण करने के निर्देश निगमायुक्त द्वारा दिए गए।

बैठक में अतिरिक्त निगमायुक्त डा. वैशाली शर्मा, संयुक्त आयुक्त संजीव सिंगला, डीआरओ विजय यादव, कार्यकारी अभियंता देवेन्द्र भड़ाना, कंसलटैंट चाहत सांघवी, सहायक अभियंता आशीष हुड्डा उपस्थित थे

Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments