सुरभि चौधरी को आरचरी (तीरंदाजी) खेल में उत्कृष्ठ प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया

बेटी ने किया नाम रोशन।



प्रवीन गुलाटी। जन जाग्रति मिशन ट्रस्ट द्वारा पर्वतीया कॉलोनी फरीदाबाद हरियाणा निवासी सुरभि चौधरी का स्वागत ओर सम्मान किया गया।  सुरभि चौधरी जीवा पब्लिक स्कूल की 12 वी कक्षा की होनहार छात्रा है। सुरभि चौधरी को आरचरी (तीरंदाजी) खेल में उत्कृष्ठ प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। 



राजस्थान में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित अंडर 19 जूनियर वर्ग में सुरभि चौधरी ने आर्चरी (तीरंदाजी) में गोल्ड मेडल जीता। सुरभि ने अपने स्कूल और फरीदाबाद का नाम रोशन किया। जीवा पब्लिक स्कूल की छात्रा सुरभि ने राष्ट्रीय स्तर पर अपने स्कूल और राज्य का नाम रोशन किया है। जीवा पब्लिक स्कूल सेक्टर 21 बी  फरीदाबाद में है। इससे पहले भी सुरभि चौधरी जिला और राज्य स्तर पर भी विजेता रही हैं।



 छात्रा सुरभि चौधरी नें बताया कि उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में काफी जद्दोजहद का सामना करना पड़ा। पिता के देहांत के बाद घर की आर्थिक स्थिति सही नही रही। माँ रूबी ने मेरा पूरा साथ दिया ओर उनकी दिन रात मेहनत की वजह से में राष्ट्र स्तर खेल सकी। मेरी सफलता का श्रेय मेरी माँ ओर मेरी नानी है। इतनी बडी कामयाबी मिलने के बाद सुरभि चौधरी ने बताया कि स्कूल प्रशासन की तरफ से अभी तक किसी भी प्रकार का सहयोग नही मिला। अपनी कामयाबी के बारे नजे बताते समय सुरभी वे उनकी माँ के आंखों में खुशी के आँसू आ रहे थे। पड़ोसीयो ने भी बेटी की इस उपलब्धि की प्रशंसा की ओर साथ देने का भी आश्वासन दिया। 



सुरभि चौधरी की हरियाणा सरकार से एक ही मांग है कि फरीदाबाद में भी आर्चरी खेल को प्रोत्साहित किया जाए ओर कोच की भी नियुक्ति की जाए। इस खेल के लिए एक एकेडमी भी बनाई जाए ताकि प्रतिभावाहन खिलाड़ी प्रेक्टिस कर सके और पदक ला सके। इस कार्यक्रम में संस्था के संरक्षक व मीडिया प्रभारी प्रवीन गुलाटी विशेष रूप से उपस्थित रहे। साथ ही गुलशन राय, गौरव शर्मा, अधिवक्ता अवधेश शर्मा, बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी, गौ रक्षा बजरंग दल फ़ोर्स से पुनीत वशिष्ठ, योगाचार्य चौधरी रतन लाल, चौधरी मेहर सिंह, दर्शन शर्मा, दिगपाल सिंह रावत मण्डल अध्यक्ष जवाहर कॉलोनी,नरेंद्र सिंह डगवाल ओर अन्य कई साथियों की उपस्थिति रही। सभी नें छात्रा सुरभि चौधरी की सराहना की और आशीर्वाद प्रदान किया।

 Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments