भाजपा सरकार में हो रहा है शहीदों का सम्मान-ब्रहम यादव

 भाजपा सरकार में हो रहा है शहीदों का सम्मान-ब्रहम यादव



--निगम पार्षद ब्रहम यादव के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया शहीदों को नमन


--सेक्टर 10 स्थित अमर शहीद भगत सिंह पार्क में हुआ कार्यक्रम का आयोजन


--शहीदों के बलिदान व गौरव को घर-घर तक पहुंचाने का प्रयास


--देश व देशहित हो सर्वोपरि, हो रहा है ऐसे भारत का निर्माण 


गुरूग्राम। भाजपा द्वारा पूरे प्रदेश में मेरा रंग दे बसंती चोला कार्यक्रम के तहत 23 मार्च को शहीद भगत सिंह, सुखदेव व राजगुरु के बलिदान दिवस पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। इसी कडी में सेक्टर 10 स्थित अमर शहीद भगत सिंह पार्क में शहीद दिवस पर देर सांय आयोजित हुए कार्यक्रम में निगम पार्षद ब्रहम यादव की उपस्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन किया तथा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में अमर शहीदों के पैतृक गांव से लाई गई मिट्टी से तिलक किया।


इस मौके पर निगम पार्षद ब्रहम यादव ने कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान जिन शहीदों का भूला दिया गया था, उनका आज भाजपा सरकार पूरा मान सम्मान कर रही है। शहीद देश की धरोहर होते है। अपने प्राणों की आहुति देते हुए नौजवानी में ही देश के लिए शहीद होना भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव जैसे विरला ही कर सकते है। अपने बलिदान से देश की आजादी की जो अलख इन शहीदों ने जगाई उसी का ही परिणाम रहा कि देश का हर नौजवान उनके पदचिन्हों पर चलकर आजादी के संघर्ष में कूद पडा था।  

Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

ब्रहम यादव ने कहा कि देश के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर देने वाले अमर शहीदों व उनके बलिदान को हमेशा स्मरण करना चाहिए। देश की युवा पीढ़ी को आज फिर से ऐसे महापुरुष व बलिदानियों के जीवन से प्रेरणा लेने की आवश्यकता है। निगम पार्षद ने कहा कि देश के लिए ये बहुत बडी बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर राष्ट्रवाद का उदय हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में जिस तरह भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकारें अमर शहीदों को सम्मान कर रही है, उनके बलिदान को घर-घर तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है, उससे देश में जाति, धर्म और सम्प्रदाय की राजनीति का अंत हो रहा है। एक बार फिर से ऐसे भारत का निर्माण किया जा रहा है जिसमें सभी के लिए देश व देशहित सर्वोपरि है। 



इस अवसर पर सेक्टर 10 आरडब्ल्यूए के प्रधान धर्मवीर दलाल एवं उनकी टीम, जन जागृति मंच से नरेश घनगस एवं उनकी टीम, गिरीश कुमार, हर्ष वर्मा, शम्मी अहलावत, सुरेंद्र आर्य, कृष्ण कुमार सहित काफी संख्या भाजपा कार्यकर्ता और सेक्टर वासी उपस्थित रहे।



Post a Comment

0 Comments