विशाल जुलूस लेकर अहीर रेजिमेंट बनाने के समर्थन में पहुंचे नवीन गोयल

 विशाल जुलूस लेकर अहीर रेजिमेंट बनाने के समर्थन में पहुंचे नवीन गोयल



-कंपनी बाग सिविल लाइन से शुरू हुआ उनका जुलूस

-मैं भी अहीर रेजिमेंट का समर्थन करता हूं नारे के साथ दिया समर्थन

नवीन गोयल ने सुझाव दिया कि सोशल मीडिरूा पर भी अध्धिक से अधिक

नवीन गोयल विद अहीर रेजीमेंट ट्वीअर पर ट्रेंउ भी किया। 


गुरुग्राम। पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल रविवार को अहीर रेजिमेंट बनाने का समर्थन करते हुए जुलूस निकालकर उनके धरने पर पहुंचे। वहां नवीन गोयल व उनके समर्थकों का पुष्प वर्षा करके अहीर रेजिमेंट संयुक्त संघर्ष समिति की ओर से स्वागत किया गया। इस आंदोलन को और अधिक प्रचारित, प्रसारित करने के लिए उन्होंने अधिक से अधिक सोशल मीडिया का सहारा लेने की बात कही। हैश टैग नवीन गोयल विद अहीर रेजिमेंट ट्वीटर पर भी टें्रड किया। 



सैंकड़ों समर्थकों और गाडिय़ों के काफिले के साथ धरने पर जाने के लिए यहां सिविल लाइन स्थित कंपनी बाग में तैयारी की गई। सभी गाडिय़ों पर संयुक्त अहीर रेजिमेंट संघर्ष समिति के बैनर पोस्टर के अलावा नवीन गोयल की ओर से स्वयं भी अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग को समर्थन देने वाले पोस्टर लगवाए गए। सभी कार्यकर्ता पीली टोपी पहने और हाथों व गाडिय़ों में पीला झंडा लेकर अहीर रेजिमेंट के समर्थन में नारे लगाते रहे। पूरी तैयारी के साथ नवीन गोयल का काफिला कंपनी बाग से निकला। सबसे आगे डीजे पर देशभक्ति के गीत बज रहे थे। गाड़ी से छत से बाहर निकलकर नवीन गोयल रास्ते भर लोगों का अभिवादन स्वीकारते रहे। कंपनी बाग से धरनास्थल खेड़कीदौला टोल प्लाजा तक नवीन गोयल का यह काफिला लोगों के आकर्षण का केंद्र रहा। धरने पर पहुंचते ही संघर्ष समिति की ओर से नवीन गोयल व उनके समर्थकों का पुष्प वर्षा करके स्वागत किया गया। अहीर रेजिमेंट बनाने के समर्थन में उनके साथ कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डीपी गोयल, राजेश गुलिया, प्रवीण अग्रवाल, ललित क्रांतिकारी, बाली पंडित, कमांडर उदयवीर यादव, योगेश शर्मा, सुल्तान वाल्मीकि, अमन हुड्डा, हरीश यादव, वीरेंद्र यादव, सुधीर कलसन, ईशू वाल्मीकि, जावेद, सुरेश तंवर, महीपाल, पारस बख्शी, पंडित शेरा सिलोखरा, साहिल गुर्जर समेत सैंकड़ों समर्थकों ने नवीन गोयल के साथ धरने पर जुलूस निकालकर शिरकत की।  

Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

अहीर युवाओं में देश पर मिटने का जज्बा: नवीन गोयल

अपने संबोधन में नवीन गोयल ने कहा कि यह हर कोई जानता है कि हमारे प्रदेश में अहीरवाल सैनिकों की खान है। यहां लगभग हर घर ने देश को जांबाज सैनिक दिए हैं। कई घरों में तो दो-दो, तीन-तीन युवा सेना में शामिल हैं और देश की रक्षा में अपना योगदान दे रहे हैं। बहुतों ने बलिदान तक दिया है। देश पर मिटने का जज्बा अहीर युवाओं मे सदा रहता है। ऐसे में अहीर रेजिमेंट बनाकर उनका सम्मान किया जाना चाहिए। अहीरों के अदम्य साहस को वे सेल्यूट करते हैं और उनकी मांग का समर्थन करते हैं। उन्हें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा है कि वे इस दिशा में जल्द ही सकारात्मक निर्णय लेकर अहीर रेजिमेंट की घोषणा करेंगे।

Post a Comment

0 Comments