कोर्ट में पार्किंग निर्माण के लिए विधायक सुधीर सिंगला ने किया दौरा


-गुरुग्राम बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की



गुरुग्राम। कोर्ट परिसर में पार्किंग की काफी समस्या है। मुख्य सड़क के साथ कोर्ट होने के कारण यहां जाम की स्थिति बनी रहती है। पार्किंग के निर्माण के लिए शुक्रवार को गुरुग्राम के विधायक सुधीर ङ्क्षसगला ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करके मंत्रणा की। 


विधायक सुधीर सिंगला के समक्ष बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद कटारिया, सचिव राहुल भारद्वाज, राजेंद्र शर्मा, सीके शर्मा, अरुण गौड़, पूर्व सचिव निकेश यादव, पंकज दहिया समेत अन्य कई वकीलोंं ने कोर्ट परिसर की समस्याएं रखीं। बार के पदाधिकारियों द्वारा दी गई जानकारियों को सुनने के बाद विधायक ने सभी के समाधान की बात कही। उन्होंने कहा कि कोर्ट परिसर में रोजाना हजारों लोगों की आवाजाही रहती है। ऐसे में यहां सभी सुविधाएं होना जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि पुरानी कोर्ट के साथ में ही नई कोर्ट का निर्माण कार्य जोरों पर हो रहा है। 

इस कोर्ट के निर्माण के बाद सभी सुविधाएं स्वत: ही खत्म हो जाएंगी। वहां पर पार्किंग की सुविधा भी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में बढ़ती जनसंख्या (स्थानीय व बाहरी) के हिसाब से हर क्षेत्र में यहां सुविधाओं में बढ़ोतरी जरूरी है। प्रदेश सरकार इसी सोच के साथ काम भी कर रही है। नई कोर्ट का निर्माण इसी का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि बार के सदस्यों द्वारा रखी गई सभी मांगों पर उन्होंने मौके पर विचार और मंथन भी किया है। अधिकारियों के साथ इस पर बारीकी से चर्चा होगी। जिस तरह से भी सुविधाओं में इजाफा होगा, वह किया जाएगा। कोर्ट परिसर में पार्किंग की किल्लत बड़ी समस्या है। इसका समाधान प्राथमिकता के आधार पर होगा

 Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Twitter@ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments