ब्राह्मण सेवा संघ की बैठक मारुति नगर स्थित सीएल शिशु शिक्षा निकेतन पर आयोजित हुई



 ब्राह्मण सेवा संघ की बैठक मारुति नगर स्थित सीएल शिशु शिक्षा निकेतन पर आयोजित हुई। जिसमें धर्मनगरी में पिछले काफी समय से बेलगाम हो चुके ई-रिक्शा व टेम्पो संचालन को जल्द से जल्द रोकने की मांग उठाई गई। वक्ताओं ने एक स्वर से कहा कि ई-रिक्शा और टेंपू के  ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अत्यधिक जो संचालन हो रहा है। वह धर्मनगरी की छवि को लगातार धूमिल करने वाला साबित हो रहा है। इसे रोका जाना चाहिए अन्यथा ब्राह्मण समाज आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा।

 बैठक की अध्यक्षता करते हुए ब्राह्मण सेवा संघ के संस्थापक चंद्रलाल शर्मा ने कहा कि वर्तमान समय में नगर में चारों ओर जाम की भयंकर स्थिति ई रिक्शा और टेम्पो के कारण ही बन रही है। लेकिन प्रशासन लगातार अनदेखी कर रहा है । जिसके चलते ई रिक्शा व टेंपो चालकों के हौसले बुलंद है । अध्यक्ष आनंद बल्लभ गोस्वामी ने कहा कि ई रिक्शा एवं टेंपो की बढ़ती तादाद के चलते सड़कों पर जाम की स्थिति अधिकतर रहती है । नगर का ऐसा कोई भी क्षेत्र नहीं बचा है। जिसमें इनकी वजह से राहगीरों को परेशानी ना उठानी पड़ती हो।  संरक्षक सत्यभान शर्मा ने कहा कि लोगों के साथ-साथ स्थानीय लोगों के साथ-साथ श्रद्धालुओं व पर्यटकों के लिए असुविधा व जाम का कारण बन चुके इन ई रिक्शा व टेंपो के संचालन पर प्रशासन को लगाम लगानी चाहिए अन्यथा आगामी दिनों में प्रशासन के विरुद्ध आक्रोश सड़कों पर दिखाई देगा।

इस अवसर पर चंद्रप्रकाश द्विवेदी, संतोष कुमार चतुर्वेदी, सतीश चंद्र पाराशर, राज नारायण द्विवेदी, अनुपम वत्स, नरेंद्र कुमार शर्मा, 

तपेश पाठक, रामनारायण बृजवासी, कृष्ण चंद्र गौतम, योगेंद्र पांडेय,  रसिक बिहारी शर्मा, नीरज गौड़, बृजेश शर्मा, कन्हैया पांडेय, जीतू बाबा, प्रिया शरण भक्तमाली, विमल चेतन्य ब्रह्मचारी, जानकी शरण, सुमित गौतम आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments