पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा में स्नेहलता सिंह को बनाया सोशल मीडिया प्रदेश संयोजक

 पर्यावरण हित में कार्य करना हर कार्यकर्ता का कर्तव्य: नवीन गोयल



-पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा में स्नेहलता सिंह को बनाया सोशल मीडिया प्रदेश संयोजक

गुरुग्राम। पर्यावरण संरक्षण विभाग प्रमुख नवीन गोयल ने भाजपा हरियाणा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ से विचार-विमर्श करके कर्मठ कार्यकर्ता श्रीमती स्नेहलता सिंह को सोशल मीडिया प्रदेश संयोजक नियुक्त किया है। 

नवीन गोयल ने स्नेहलता सिंह को नियुक्ति पत्र देते हुए कहा कि पार्टी के हित में वे लगातार पूरी लगन और मेहनत के साथ कार्य करेंगी, ऐसी उम्मीद है। जिस तरह से अब से पहले वे काम करती रही हैं, अब दायित्व मिलने के बाद उनकी जिम्मेदारी बढ़ गई है। उनके काम का मूल्यांकन भी होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी निष्ठावान और कर्मठ कार्यकर्ताओं की पार्टी है। कार्यकर्ता के रूप में हर पदाधिकारी यहां काम करता है। पार्टी की नीतियां भी हैं और देश, समाजहित में काम करने की अच्छी नीयत भी। इसलिए यहां हर कार्यकर्ता को उचित सम्मान दिया जाता है। प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार बेहतर काम कर रही है तो वहीं केंद्र में यहां के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत ङ्क्षसह यहां की नियमित पैरवी करते रहते हैं। उनके प्रयासों से भी गुरुग्राम में केंद्र सरकार के कई प्रोजेक्ट पर काम जोरों पर है। 

अपनी नियुक्ति पर प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ और पर्यावरण संरक्षण विभाग हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल का आभार जताते हुए उन्होंने कहा कि वे पार्टी हित में सदैव कार्य करेंगी। उन पर जो विश्वास जताया गया है उस पर वे खरी उतरेंगी। 

Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

स्नेहलता सिंह ने पूर्व में पर्यावरण संरक्षण के लिए बेहतरीन कार्य किए हैं, इसमें वर्ष 1980 में 500 पेड़ लगाए। 1985 में 601 पेड़, 1995 में 800 छायादार व फलदार पेड़, 2005 में 551 पेड़ लगाए, जिसमें 50 नीम के पेड़ शामिल। 2015 में 400 पेड़ लगाए। 2021 में गौशाला मंदिर परिसर में अमरूद, पीपल और केले के दर्जनें पेड़ लगाए। इन सभी पेड़ों की उन्होंने बड़े होने तक देखरेख भी की। खुद पर्यावरण हित में काम करने के साथ वे आमजन को भी जागरुक करती हैं। पर्यावरण हित में उनके कार्यों को देखते हुए उन्हें यह दायित्व सौंपा गया है।

Post a Comment

0 Comments