यूनाइटेड इंडस्ट्रियल एसो. सदस्यों ने ली एक दूसरे के समर्थन की शपथ

यूनाइटेड इंडस्ट्रियल एसो. सदस्यों ने ली एक दूसरे के समर्थन की शपथ



-उद्योग विहार स्थित कार्यालय में किया गया शपथ कार्यक्रम


गुरुग्राम। यूनाइटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की ओर से बुधवार को उद्योग विहार स्थित कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सभी सदस्यों ने एक-दूसरे का समर्थन करने की शपथ ली। साथ ही उद्योगों की समस्याओं के समाधान के लिए संस्था ने मजबूती से काम करने की बात कही।


शपथ लेते हुए सदस्यों ने कहा कि वे यूनाइटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के सदस्य के रूप में अपनी भावनाओं को एकजुट रखने के लिए सामाजिक दायित्व लेते हैं। वे शपथ लेते हैं कि अपने सभी साथी सदस्यों के साथ उनकी खुशी और समस्या की स्थिति में सदैव खड़े रहेंगे। शपथ में कहा गया कि हम सभी आज की दुनिया में वास्तविक समस्या की स्थिति में अपने आप को अकेला महसूस करते हैं। यदि व्यक्ति की समस्या तार्किक और कानूनी रूप में सहयोग देने के लिए होगी तो सभी समस्याओं में एक-दूसरे की मदद करेंगे। आज के हालातों में लोगों के पास अंतिम यात्रा पर निकलने वाले दोस्तों के पास अलविदा कहने का भी समय नहीं है। सभी एसोसिएशन के सदस्य के रूप में एक-दूसरे के अधिकारों के लिए लड़ेंगे। खुशी और संघर्ष के समय में एकता सुनिश्चित करेंंगे। एसोसिएशन का उद्देश्य मानवता को अपनी एकता के साथ जोड़कर अपने व्यापारिक समुदाय के लिए सम्मान हासिल करना है।


इस अवसर पर अध्यक्ष चंदन मुंजाल, उपाध्यक्ष प्रमोद गोयल, महासचिव राजेश यादव, संयुक्त सचिव सुनील चंद गोयल, कोषाध्यक्ष मनोज कटारिया, कार्यकारी सदस्य योगेश भाटिया, कार्यकारी सदस्य पिंजौर अंकुर सुखीजा, मीडिया प्रभारी अमित गोयल, पैटर्न जेपी सिंह साहनी, पैटर्न सुभाष देसवाल सेवानिवृत चीफ इंजीनियर मौजूद रहे। इनके अलावा विभिन्न क्षेत्रों से संस्था के कई सदस्य मौजूद रहे। यहां निर्णय लिया गया कि उद्योगों में बिजली की समस्याओं को लेकर प्रतिनिधिमंडल बिजली मंत्री से मुलाकात करेगा। उनके साथ यहां बड़ा कार्यक्रम करेंगे। आगामी 30 अप्रैल तक 100 नए सदस्य बनाने का निर्णय लिया गया।  


 Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

 

Post a Comment

0 Comments