जल्दी खत्म होगी बिजली की समस्या सेक्टर3,5 व6 से:मंत्री रणजीत चौटाला




आज बिजली मन्त्री श्री रणजीत चौटाला ने सेक्टर 3, 5 व 6 के निवासियों की बिजली की समस्या सुनी और आस्वासन दिया की जल्द होगी बिजली की समस्या ख़त्म।


आज बिजली मंत्री श्री रणजीत चौटाला ने सेक्टर 3, 5 व 6 के निवासियों की बिजली की समस्या सुनी और आस्वासन  दिया की जल्द होगी बिजली की समस्या ख़त्म। दिनेश वशिष्ठ प्रेज़िडेंट आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3, 5 व 6 ने बताया कि बिजली मंत्री श्री एस॰के॰ बेदी जी के निमंत्रण पर सामुदायिक भवन सेक्टर 5 मैं आए और तय समय पर ही आए और उन्होंने कहा की मैं मेरे पिता जी चौधरी देवी लाल जी की तरह समय का पाबंद हुँ।



मंत्री जी का श्री एस॰के॰ बेदी जी ने सेक्टर की जनता की तरफ से स्वागत किया और उनके सामने एक एक करके सेक्टर 3, 5 व 6 की बिजली की समस्या रखी।उन्होंने कहा की बिजली बार बार आती जाती रहती हैं सेक्टर की जनता बडी परेशान है बिजली के न होने से पिने के पानी की सप्लाई भी समय पर नहीं आती सेक्टर की जनता बडी परेशान है। मंत्री जी ने आए हुए सभी रेजिडेंट का धन्यवाद किया और अपने संबोधन मैं उन्होंने कहा की मैं श्री मनोज यादव एस॰ई॰ की डूटी लगाता हुँ और आपके सेक्टर की बिजली की समस्या को खत्म करवाता हूँ।

मीटिंग मैं विजय यादव एक्स॰ई॰एन॰, मिस, सुमन एस॰डी॰ओ॰, मोहन लाल जे॰ई॰, विभाग की तरफ से उपस्थित हुए।

सेक्टर की तरफ से इंदरजीत मेहता प्रेज़िडेंट पंजाबी एकता मंच सेक्टर 3, 5 व 6, कश्मीरी लाल अरोडा, जय दयाल कुमार, धर्मपाल वर्मा, गोबिंद सलूजा, पुष्कर राज शर्मा, गांधी जी, सुरेश अनेजा, व भारी सँख्या मैं सेक्टर 3, 5 व 6 के रेज़िडेंट्स आए हुए थे सभी ने श्री एस॰के॰ बेदी जी का भी धन्यवाद किया की उन्होंने हमारे सेक्टर की मंत्री जी के सामने बिजली की समस्या उठाई और मंत्री जी का भी आस्वासन देने पर मंत्री जी का धन्यवाद किया।



Post a Comment

0 Comments