बिल्डर की तानाशाही से अंधेरे में रह रहे है सैंकड़ों परिवार, नही सुन रहा कोई फरियाद

 गुरुग्राम।अजेयभारत ब्यूरो। बिजली की आंखमिचौली से वैसे तो सभी गुरुग्रामवासी परेशान हैं लेकिन एक ऐसा सेक्टर 37सी भी है यंहा जिसकी आवर होम्स सोसाइटी में पिछले 48 घंटे से भी ज्यादा समय से लोग इस भीषण गर्मी में अपने नन्हे बच्चों और बुजुर्गों के साथ एक बिल्डर की मनमानी के कारण परेशान है और आये दिन गुरुग्राम में आने वाले मुख्यमंत्री से लेकर स्थानीय विधायक तक कुछ मदद नही कर पा रहे, लोग गर्मी के कारण इसलिए अधिक परेशानी में है क्योंकि सोसायटी के अन्दर लगे ट्रांसफर में फॉल्ट के कारण बिजली गुल हो गई है और बिल्डर जेनरेटर से टैब लाइट देंगे जब 60 हजार रूपए का चढ़ावा दिया जाएगा।



इसके बाद भी लोगो को राहत की उम्मीद कम है क्योंकि जेनरेटर से मिल रही बिजली की यूनिट 33.50 रुपए है। रितु नवल जो की स्थानीय निवासी है उन्होंने बताया कि ये सोसायटी में अधिकांश लोग माध्यम वर्गीय परिवार है और जिस कारण इतनी महंगी बिजली सभी परिवार वहन नही कर सकते।



सोसायटी की आरती सिंह ने कहा कि जल्दी ही इस समस्या का हल नही किया गया तो लोगो को मजबूरी में कोई और विकल्प देखना होगा।  प्रतिभा पांडेय, अनु शकया, रोली गुप्ता,  मीनू, दीपा,डिम्पल जैन सहित काफी संख्या में रेज़िडेंट बिल्डर की तानाशाही से परेशान है इस बारे में जब अजेयभारत ने आर डब्लू ऐ के अध्यक्ष सतवीर यादव से बात की तो उन्होंने बताया की आज बिजली विभाग के एस ई मनोज यादव जी से मिलकर इस समस्या के बारे में बताया है। तो उन्होंने आश्वस्त किया है कि 2 महीने के अंदर बिजली के लोड के अनुसार अधिक लोड के ट्रांसफार्मर रख दिये जायेंगे और बिल्डर की तरफ से सभी कार्यवाही पूरी कर दी गयी।

Please follow us

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments