गुरुग्राम में ऐतिहासिक होगी मुख्यमंत्री की प्रगति रैली: सुधीर सिंगला

-जिला कोर्ट के सामने पार्किंग स्थल पर होगी यह रैली



गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने रविवार 29 मई 2022 को गुरुग्राम में होने वाली मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रगति रैली के लिए गुरुग्राम के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 से लेकर इस साल की शुरुआत तक हम सब कोरोना से जूझ रहे थे, लेकिन अब हमें प्रगति के पथ पर तेजी से बढऩा है। उन्होंने कहा कि यह प्रगति रैली ऐतिहासिक होगी और इसमें गुरुग्राम विधानसभा से हजारों लोग शिरकत करेंगे।

उन्होंने बताया कि गुरुग्राम जिला कोर्ट के सामने पार्किंग स्थल पर यह रैली होगी। रैली शुरू होने का समय सायं 5 बजे का है। यह रैली जिला स्तर की होगी। यानी गुरुग्राम की चारों विधानसभाओं गुरुग्राम, पटौदी, बादशाहपुर और सोहना विधानसभा से लोग यहां पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उनके साथ गुरुग्राम प्रभारी एवं पलवल के विधायक दीपक मंगला, जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़, पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता, बादशाहपुर के विधायक राकेश जांघू, मनीष यादव, संदीप गाड़ौली समेत कई पार्टी नेता पहुंचे।
विधायक सुधीर सिंगला ने इस रैली को लेकर सेक्टर-52 स्थित वजीराबाद कम्युनिटी सेंटर में वजीराबाद व आसपास के लोगों के साथ मुलाकात की। 

उन्होंने आगामी 29 तारीख को होने वाली हरियाणा प्रगति रैली के लिए ग्रामीणों को न्यौता दिया। इस दौरान पार्षद मनीष वजीराबाद, अभिषेक गुलाटी मंडल अध्यक्ष, अशोक डबास मंडल महामंत्री, स्वाति टंडन महामंत्री, सिद्धार्थ सिद्धू मंडल सचिव, मोहित मंडल सचिव, कर्मवीर मंडल सचिव, विजय गुप्ता कोषाध्यक्ष, कुलदीप बोहरा पार्षद, हंसराज बोहरा, दीपचंद फौजी, राजपाल कालू, सूबेदार बलबीर सिंह, धर्मवीर नंबरदार, रंजीत नंबरदार, सुनील वजीराबाद, संजय वजीराबाद, रोहताश कन्हैई, सज्जन सिंह कन्हैई, कृष्ण नंबरदार कन्हैई, रामानंद, दीवान चंद, कृष्ण, नरेश कुमार व अन्य गणमान्य मौजूद रहे। इस दौरान भविष्य में शुरू होने वाले प्रोजेक्ट को लेकर विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम में इस समय सरकारी अस्पताल की जरूरत है। पुराने नागरिक अस्पताल को जल्द ही तोड़ा जाएगा। इसके साथ लगते राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय (बाल) से ली गई जमीन का हिस्सा अस्पताल में मिला दिया गया है। 

पुराने गुरुग्राम में मेट्रो कनेक्टिविटी भी अहम है, इस विषय पर भी सरकार गंभीरता से काम कर रही है। बस अड्डे का निर्माण कराना भी उनके प्रमुख एजेंडे में है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम विश्वस्तरीय शहर बन चुका है। इसलिए यहां सिटी और इंटर स्टेट बस अड्डे का निर्माण होना है। इसके अलावा पुराने बस अड्डे के पास अंडरपास निर्माण का कार्य भी अंतिम चरण में है। पुराना दिल्ली रोड पर लेफ्टिनेंट अतुल कटारिया चौक पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर का काम भी पूरा होने वाला है। अगले माह तक यह तैयार हो जाएगा। इसके चालू होने के बाद पुराना दिल्ली रोड पर यातायात जाम की समस्या खत्म हो जाएगी। इसी तरह सेक्टर-10 से की तरफ से द्वारका एक्सप्रेस-वे की तरफ आने-जाने वाले वाहनों के लिए बसई चौक पर फ्लाईओवर का निर्माण कार्य भी पूरा होने वाला है। फ्लाईओवर बसई की तरफ उतरते समय वहां पर फुटओवर ब्रिज स्वचालित सीढिय़ों सहित तैयार कर दिया गया है। जैसे ही यह फ्लाईओवर तैयार हो जाएगा तो गुरुगमन सिटी बस डिपो के सामने से लेकर हीरो होंडा चौक अंडरपास तक की सड़क को भी बना दिया जाएगा, ताकि आवागमन सुचारू रूप से हो सके।    


Please follow us

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments