संजय ग्राम में जल्द होगा पेयजल व सफाई का समाधान: नवीन गोयल

 संजय ग्राम में जल्द होगा पेयजल व सफाई का समाधान: नवीन गोयल



-नवीन गोयल के आग्रह पर निगम के एसडीओ ने किया दौरा

गुरुग्राम। संजय ग्राम वासी अब तक पेयजल और सफाई ना होने की समस्या से जूझ रहे थे, लेकिन अब उनकी इन दोनों समस्याओं के समाधान की उम्मीद जगी है। शुक्रवार को पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल को मौके पर आमंत्रित किया गया, जिन्होंने समस्या जानने के बाद नगर निगम के एसडीओ दलीप यादव व सेनेटरी अधिकारी सुधीर कुमार का दौरा कराया और समस्या के जल्द समाधान की बात कही। इस दौरान भाजपा युवा नेता सुधीर कलसन, गगन गोयल, बाली पंडित आदि मौजूद रहे।

संजय ग्राम के बी-ब्लॉक आरडब्ल्यूए की पूर्व प्रधान एवं भाजपा नेत्री सरोज यादव समेत क्षेत्रवासी सविता कुमारी, उमेश यादव, जयप्रकाश, विकास कबरेजा, गोविंद गौड़, सविता शर्मा, सुरेश कुमार, सुरेश, कमलेश, किरण, धर्मबीर यादव आदि मौजूद रहे। सरोज यादव ने नवीन गोयल व एसडीओ दलीप यादव के समक्ष विस्तार से सारी समस्या रखी। उन्होंने कहा कि यहां काफी समय से पीने के पानी की समस्या बनी हुई है। इसका कारण है कि यहां दोनों तरफ तो पानी की लाइन बिछाई जा चुकी है, लेकिन बीच में एक निजी प्लॉट पड़ता है। वहां से पाइन लाइन नहीं डाली जा सकती। 

नवीन गोयल ने इसका विकल्प तलाशने की बात कही। उन्हें बताया गया कि बूस्टर से लाइन जोडऩे के लिए बात की गई थी। वहां पानी कम था। सिर्फ राजीव नगर में ही आपूर्ति हो पाती है। अब इस लाइन को सेक्टर-14 के सामने से जोडऩे का भी विकल्प है। नवीन गोयल ने निगम के एसडीओ से इस पर चर्चा की और जल्द ही इसका समाधान निकालने की बात कही। सफाई को लेकर भी यहां लोगों द्वारा शिकायत दी गई कि सिफारिश आने पर ही सफाईकर्मी यहां आते हंै। इसलिए उनकी ड्यूटी यहां तय की जाए। नवीन गोयल ने सेनेटरी अधिकारी सुधीर कुमार से आग्रह किया कि वे सफाई व्यवस्था यहां दुरुस्त कराएं, ताकि लोगों की परेशानी ना हो।

Please follow us also

Email-ajeybharat9@gmail.com

Whatsapp Group https://chat.whatsapp.com/ClaOhgDw5laFLh5mzxjcUH

http://facebook.com/Ajeybharatkhabar

http://youtube.com/c/Ajeybharatnews

http://instagram.com/ajeybharatnews

Post a Comment

0 Comments